ताज़ा खबर
 

फिल्म सेट पर ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी को तब बेबी कह कर पुकारा था फिरोज खान ने, मां मान गई थीं बुरा

वाकया साल 1975 के आसपास का है। फिरोज खान तब फिल्म धर्मात्मा लेकर आने वाले थे। वही इसे...

फिल्मों में इंटीमेट सींस आजकल बेहद आम हैं। वक्त के साथ ये कहानी की जरूरत बन रहे हैं। लेकिन सत्तर के दशक में ये बिल्कुल भी सामान्य बात नहीं थे। लोग इन्हें खुल कर नहीं स्वीकार पाते थे। ऐसा ही कुछ हुआ था फिल्म धर्मात्मा के सेट पर। फिरोज खान ने हेमा मालिनी को तब बेबी कहा था, तो उनकी मां बुरा मान गई थीं। फिल्म में दोनों के किसिंग सीन के बीच वह रोड़ा बन गई थीं। उनकी के चलते सीन हटाने की नौबत आ गई थी।

वाकया साल 1975 के आसपास का है। फिरोज खान तब फिल्म धर्मात्मा लेकर आने वाले थे। वही इसे डायरेक्टर और प्रड्यूस कर रहे थे। फिल्म की हिरोइन के लिए हेमा मालिनी साइन की गईं। इस दौरान फिरोज ने उन्हें बेबी कहकर पुकारा था। हेमा तो तब कुछ नहीं बोलीं, मगर उनकी मां इस बात पर बुरा मान गई थीं। चूंकि फिरोज तब अच्छी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते थे। लिहाजा हेमा फिल्म में किंसिंग सीन की बात पता होने के बाद भी फिल्म में काम करने को राजी हो गईं।

यहां तक तो ठीक था, मगर आगे वह किसिंग सीन हटाना ही पड़ गया। वजह थीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी की मां जया चक्रवर्ती। हुआ यूं था कि हेमा तब गिनी-चुनी फिल्मों में इंटीमेट करती थीं। फिरोज के साथ जब यह सीन शूट होने वाला था, तो मां बीच में आ गईं। उन्होंने हेमा को इस सीन करने से मना कर दिया। इसके बाद फिरोज-हेमा ने उन्हें काफी देर तक समझाया, लेकिन वह अपनी बात पर अड़ी रहीं। थक-हारकर वह सीन फिल्म से हटाना पड़ा, तब आगे की शूटिंग हुई थी।

Next Stories
1 लंदन में साथ घूम रहे हैं सनी देयोल और डिंपल कपाड़िया, हाथों में हाथ थामे वीडियो में हुए कैद
2 आमिर खान के बाद अब अमिताभ बच्चन का ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से लुक हुआ लीक, देखें तस्वीर
3 देवानंद साहब ने अंग्रेजी फिल्म में भी किया था काम, जानिए कौन सा निभाया था किरदार
ये पढ़ा क्या?
X