ताज़ा खबर
 

Bollywood Actor Dharmendra: हीमैन को हुआ डेंगू, 3 दिन अस्पताल में थे भर्ती

Bollywood News: 83 वर्षीय धर्मेंद्र हाल ही में अपने पोते करण देओल की फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज पर नजर आए थे।

Author मुंबई | Updated: October 9, 2019 10:38 AM
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

Dharmendra Health News Dengue: बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले मशहूर एक्टर धर्मेंद्र बीते कई दिनों से बीमार चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें डेंगू हुआ था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब उनकी सेहत में सुधार हुआ है। धर्मेंद्र को सोमवार शाम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन इससे पहले उन्हें तीन दिन तक अस्पताल में रहना पड़ा था। फिलहाल वह अभी घर पर आराम कर रहे हैं।

सनी के साथ आए घर: पुणे मिरर में छपी खबर के मुताबिक, सोमवार को धर्मेंद्र सनी देओल के साथ अस्पताल से घर आ गए। इससे तीन दिन पहले बॉबी देओल ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेंद्र अब ठीक हो रहे हैं और घर पर आराम कर रहे हैं। फिलहाल उनकी फार्महाउस में जाने की कोई योजना नहीं है।
National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पोते के प्रमोशन में आए थे नजर: बता दें कि धर्मेंद्र हाल ही में अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज नजर आए थे। इस दौरान वह काफी फिर लग रहे थे लेकिन बीते दिन उन्हें डेंगू की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जयपुर से लौटे सनी: बताया जा रहा है कि जिस दिन धर्मेंद्र अस्पताल में भर्ती हुए थे उससे के दिन पहले ही सनी देओल जयपुर से लौटे थे। वह वहां  जेपी दत्ता के 70 वें जन्मदिन समारोह में भाग लेने पहुंचे थे। बता दें कि जेपी ने धर्मेन्द्र की गुलामी (1985), बटवारा और हथियार (1989) को निर्देशित किया है। इसके साथ ही सनी के साथ यतीम (1988) और बॉर्डर (1997) को भी निर्देशित किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 War Box Office Collection Day 7: ऋतिक-टाइगर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कमाल जारी, जल्द ही रणबीर कपूर की ‘SANJU’ को पछाड़ा 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मारेगी ‘वॉर’
2 सलमान खान के Dabangg 3 में साउथ का यह सुपरस्टार बना है विलेन, चुलबुल पांडे के साथ दिखेगी जबरदस्त फाइट