ताज़ा खबर
 

अपनी इस आदत की वजह से कई बार धर्मेंद्र और सनी देओल से डांट खा चुके हैं बॉबी देओल फिर भी…

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल काफी दिनों बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इन दोनों की फिल्म पोस्ट ब्यॉज इस शुक्रवार यानी 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

धर्मेंद्र और सनी देओल ने जो मुकाम बॉलीवुड फिल्मों से हासिल किया है, बॉबी उसे आगे तक बरकरार नहीं रख पाए।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल काफी दिनों बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इन दोनों की फिल्म पोस्ट ब्यॉज इस शुक्रवार यानी 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को श्रेयस तलपडे ने डायरेक्ट किया है, इसके साथ ही वह इसमें एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे। श्रेयस ने इससे पहले मराठी में पोस्टर ब्यॉज बनाई थी, जो कि हिट साबित हुई थी। इस फिल्म से फैंस को उम्मीद है कि सनी देओल और बॉबी देओल एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करेंगे। खैर, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। हम यहां बात कर रहे हैं बॉबी देओल की। 1995 में आई फिल्म बरसात से बॉलीवुड में कदम रखने वाले बॉबी देओल के करियर में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। धर्मेंद्र और सनी देओल ने जो मुकाम बॉलीवुड फिल्मों से हासिल किया है, बॉबी उसे आगे तक बरकरार नहीं रख पाए। बॉबी देओल को लेकर एक बार सनी देओल ने कहा था कि इसकी एक आदत से घर में सभी परेशान रहते हैं। दरअसल, बॉबी बिना पूछे ही धर्मेंद्र और सनी के कबर्ड से उनके कपड़े निकालते हैं और पहनकर धूमने निकल जाते हैं। इतना ही नहीं वह वापस आकर उन कपड़ों को बिना धुले ही कबर्ड में रख देते हैं।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 12999 MRP ₹ 30999 -58%
    ₹1500 Cashback

सनी ने इस बात का जिक्र एक इटरव्यू में किया। सनी के मुताबिक बॉबी को अलग-अलग कपड़े और चश्मे पहनने का शौक है, लेकिन इसके लिए वह नए कपड़े नहीं खरीदते बल्कि मेरे और पापा के कपड़े पहनता है वह भी हमसे बिना पूछे। जिस वजह से वह पापा और मुझसे कई बार डांट भी खा चुका है लेकिन उस पर हमारी बात का कोई असर नहीं होता।

हालांकि ऐसा करने के बाद बॉबी अपने पिता और भाई से उनके कपड़ों की तारीफ करते हैं। बॉबी के मुताबिक सनी और धर्मेंद्र के कपड़े उन्हें इतने पसंद आते हैं कि वह अपने कपड़े छोड़कर उनके कपड़े पहन लेते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App