Mumbai: आयुष्मान खुराना को ठाणे पुलिस ने भेजा समन, फिल्म ‘बाला’ की कहानी चुराने का आरोप

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना को ठाणे ग्रामीण पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए समन भेजा है। आयुष्मान को ये समन ‘बाला’ फिल्म की कहानी को चुराने के आरोप में दर्ज हुई शिकायत के मद्देजर भेजा गया है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘बाला’ विवादों में घिरती नजर आ रही है। कथित तौर पर फिल्म की कहानी चोरी करने के मामले में ठाणे पुलिस ने आयुष्मान और दो अन्य साथियों को पूछताछ के लिए बुलाया है। हालांकि मामले में कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई है लेकिन पुलिस ने तीनों को समन जारी किया है कि वे अपने बयान दर्ज कराएं। इस बीच आयुष्मान खुराना की लीगल टीम ने फिल्म की कहानी चुराने समेत सभी आरोपों का खंडन किया है।

क्या है मामला: दरअसल, मीरा रोड निवासी कमलकांत चंद्रा ने पिछले हफ्ते पुलिस से की गई एक शिकायत में दावा किया कि आयुष्मान खुराना, निर्देशक अमर कौशिक और मडॉक फिल्म्स के निर्माता दिनेश विजान ने उनके साथ धोखा किया है। कमलकांत के मुताबिक वह एक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे लेकिन इस दौरान उन्होंने आयुष्मान के साथ व्हाट्सएप पर उस स्क्रिप्ट को साझा किया था। जिसके बाद अब ये लोग मेरी ही स्क्रिप्ट पर बनी फिल्म ‘बाला’ में काम कर रहे हैं।

पुलिस का बयान: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ठाणे ग्रामीण पुलिस ने आयुष्मान खुराना समेत तीनों लोगों को लेटर भेजकर पुलिस में अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा है। अधिकारियों ने बताया है कि हम दूसरे पक्ष की बात भी जानना चाहते हैं, इसलिए, हमने उन्हें एक लेटर भेजा कि वे जल्द से जल्द पुलिस के सामने पेश हों। हालांकि, मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का मानना ​​है कि अभिनेता, निर्माता और निर्देशक सीधे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। चंद्रा ने तो पहले ही बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दी हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट