ताज़ा खबर
 

अपने ‘दुश्मन’ की वजह से बॉलीवुड का ‘साइको विलेन’ बन गया ये एक्टर

फिल्मों में विलेन के तौर पर पहचाने जाने वाले एक्टर आशुतोष राणा बचपन से ही विलेन बनने की ख्वाहिश रखते थे। जी हां स्कूल के दिनों में वो रामलीला में रावण का रोल करते थे।

आशुतोष राणा को 1999 और 2000 में लगातार फिल्म संघर्ष और दुश्मन के लिए बेस्ट विलेन का अवार्ड मिला था।

फिल्मों में विलेन के तौर पर पहचाने जाने वाले एक्टर आशुतोष राणा बचपन से ही विलेन बनने की ख्वाहिश रखते थे। जी हां स्कूल के दिनों में वो रामलीला में रावण का रोल करते थे। दुश्मन ,बादल ,अब के बरस जैसी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले आशुतोष आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आशुतोष राणा बॉलीवुड के अलावा साउथ की भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। आशुतोष राणा को 1999 और 2000 में लगातार फिल्म संघर्ष और दुश्मन के लिए बेस्ट विलेन का अवार्ड मिला था। फिल्म दुश्मन में राणा ने साइको किलर की भूमिका अदा की थी। जिसको लोगों ने बेहद पसंद किया था। इसके अलावा ‘लज्जा शंकर’ की भूमिका में आशुतोष राणा ने फिल्म ‘संघर्ष’ में बेहतरीन एक्टिंग की थी। लज्जा शंकर इस फिल्म में बच्चों की बलि देता है। आशुतोष राणा इन दोनों फिल्मों से बॉलीवुड के टॉप विलेन की लिस्ट में शामिल हो गए थे।

अवार्ड लेते समय आशुतोष राणा ने कहा था कि अक्सर इंसान को उसके दोस्त या अपने कामयाबी दिलाते हैं। मैं शायद पहला ऐसा शख्स हूं जिसको दुश्मन ने कामयाब बनाया है। आशुतोष राणा की शादी एक्ट्रेस रेणुका शाहने से हुई है। इनके दो बेटे हैं शौर्यमान और सत्येन्द्र हैं। आशुतोष अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक जिम्मेदार पिता भी हैं।

आशुतोष की बीवी शहाणे ने अपने करियर की शुरुआत मराठी फिल्म इंडस्ट्री से की थी। उन्होंने कई मराठी फिल्मों में काम भी किया है। इसके बाद 1991 में शहाणे एक लोकप्रिय टीवी धारावाहिक सुरभि में काम किया। 1994 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से रेणुका काफी पॉपुलर हो गईं थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गांधी जंयती पर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने रिलीज किया ‘सुई धागा’ फिल्म का पहला टीजर
2 अपने दोनों बच्चों को खाना बनाना सीखा रहे हैं ऋतिक रौशन और सुजैन खान, देखें तस्वीरें
3 युवराज सिंह को लेकर पार्टी में ही झगड़ पड़ी थीं किम शर्मा-शमिता शेट्टी, और फिर…
आज का राशिफल
X