ताज़ा खबर
 

एक्टर अर्जुन रामपाल पर झारखंड प्रशासन ने लगाया जुर्माना, जानें क्या है वजह

अर्जुन बुधवार को झारखंड के दौलतगंज में अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शूट कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसकी उन्हें भरपाई करनी पड़ी।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल को पिछले दिनों उनकी स्मोकिंग करने की आदत भारी पड़ गई। दरअसल, झारखंड में अर्जुन पर पब्लिक जोन में स्मोकिंग करने पर जुर्माना लगाया गया। अर्जुन बुधवार को झारखंड के दौलतगंज में अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए शूट कर रहे थे। इस दौरान रेलवे स्टेशन कॉम्पलैक्स पर उन्हें स्मोक करता पाया गया। वहीं अर्जुन रामपाल की स्मोक करते हुए एक तस्वीर भी सामने आई है, जहां वह दोपहर के वक्त पब्लिक एरिया में स्मोक कर रहे हैं।

इसके चलते वहां के लोकल एरिया के लोगों ने अर्जुन के खिलाफ पब्लिक जोन में स्मोक करने को लेकर शिकायत दर्ज करा दी। इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए पलामू डिस्ट्रिक्ट अथॉरिटी ने उन पर फाइन लगाया। मामले में शिकायत करने वाले राकेश ठाकुर तिवारी ने कहा कि वह जोन सिगरेट तंबाकू जैसी चीजों का सेवन करने के लिए बैन है। इसके चलते तिवारी ने एसडीओ को अपनी शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में उन्होंने लिखा, ‘पब्लिक फिगर होने के नाते वह खुलेआम ऐसा कर के हजारों लोगों को गलत मैसेज दे रहे हैं। वहां कई लोग शूटिंग देखने के लिए आए थे।’ यह शिकायत गुरुवार को दी गई जिसके चलते अर्जुन पर 200 रुपए का जुर्माना लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App