ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जीती जंग, कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

Amitabh Bachchan Discharged from Hospital: अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस से जंग जीत ली है। कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Amitabh bachchan, Amitabh bachchan Trolledबॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की तस्वीर

Amitabh Bachchan Discharged from Hospital: अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। यह जानकारी उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने दी। आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के बाद अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था,  जहां उनका इलाज चल रहा था। बाद में बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना की चपेट में आ गए थे और उन्हें भी इसी अस्पताल में लाया गया था। पिछले हफ्ते ही ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

11 जुलाई को अस्पताल में भर्ती हुए थे अमिताभ: अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक के साथ 11 जुलाई को देर रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन सांस की समस्या का सामना कर रहे थे वहीं अभिषेक को भी हल्का बुखार था। बाद में जब अमिताभ और उनके बेटे का कोरोना टेस्ट किया गया तो दोनों पॉजिटिव पाए गए जिसके चलते अमिताभ और अभिषेक दोनों को ही अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था।

बता दें कि अमिताभ बच्चन के कोरोना के चपेट में आ जाने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसके बाद ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। हालांकि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था। शुरुआत में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या होम क्वारन्टीन में ही थीं, लेकिन बाद में बुखार आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

अमिताभ बच्चन ने की डॉक्टरों की तारीफ: कोरोना की चपेट में आ जाने के बाद अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती थे। अमिताभ ने नानावटी हॉस्पिटल से डॉक्टरों के नाम एक संदेश दिया था। अमिताभ ने अपने संदेश में डॉक्टरों और नर्सों की जमकर तारीफ की और लोगों से अपील की कि घबराने की जरुरत नहीं है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि ये बुरा वक्त है, गुजर जाएगा। अमिताभ ने अपने संदेश में डॉक्टरों और नर्सों की तुलना भगवान से करते हुए कहा था कि ये सफेद कोट पहनकर भगवान ही हैं जो हमारी रक्षा कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस में आया नया मोड़, मुंबई पुलिस से दिशा सालियन के केस वाला फोल्डर हुआ डिलीट!
2 सपना चौधरी के आगे सलमान खान ने क्यों जोड़े हाथ?, दबंग खान ने खुद बताई वजह
3 सुशांत केस: सुशील मोदी ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, बोले-‘बॉलीवुड माफिया के दबाव में हैं उद्धव ठाकरे’
ये पढ़ा क्या?
X