ताज़ा खबर
 

मैं अहंकारी नहीं, बल्कि साधारण इंसान हूं: अमिताभ बच्चन

हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनमें अहंकार की भावना नहीं है। उन्होंने कहा, “अभिनय के पेशे में कोई अहंकार नहीं होता।” फिल्म ‘शमिताभ’ दो व्यक्तियों पर केंद्रित कहानी पर आधारित है। वे दोनों ही एक मकसद के लिए साथ-साथ होते हैं, पर उनका अहंकार उन्हें एक-दूसरे से अलग करता है। […]
Author February 1, 2015 15:35 pm
फिल्म में दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी मुख्य भूमिका में हैं। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनमें अहंकार की भावना नहीं है। उन्होंने कहा, “अभिनय के पेशे में कोई अहंकार नहीं होता।”

फिल्म ‘शमिताभ’ दो व्यक्तियों पर केंद्रित कहानी पर आधारित है। वे दोनों ही एक मकसद के लिए साथ-साथ होते हैं, पर उनका अहंकार उन्हें एक-दूसरे से अलग करता है।

बिग बी के नाम से लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “हमारे पेशे में अहंकार के लिए कोई स्थान नहीं है। मैं औरों की नहीं जानता लेकिन कम से कम मैं तो अहंकारी नहीं हूं। मुझे अहंकार, आत्मनिष्ठा, आत्मदंभ शब्द समझ नहीं आते। मैं बाकी सभी की तरह ही एक साधारण इंसान हूं।”

ग़ौरतलब है कि अमिताभ की फिल्म ‘शमिताभ’ 6 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    VIJAY CHADDA
    Feb 1, 2015 at 10:29 pm
    सारा देश जानता है की अंहकार आप को छू भी नहीं सकता
    (0)(0)
    Reply