ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, 3 दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती!

Bollywood Actor Amitabh Bachchan Hospitalized: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत खराब होने की खबर से उनके फैंस फिक्रमंद हो गए हैं।

Author मुंबई | Updated: October 18, 2019 10:04 AM
अमिताभ बच्चन

Bollywood, Amitabh Bachchan Hospitalized: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत खराब होने की खबर से उनके फैंस फिक्रमंद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में बिगड़ती हालत के बाद भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें लिवर की समस्या की वजह से एडमिट कराया गया है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है। फिलहाल अमिताभ तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं।

मीडिया में चल रही है खबर: बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अमिताभ बच्चन को मंगलावर की रात 2 बजे के करीब तबीयत बिगड़ने के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर है कि उनका लिवर सिर्फ 25 फीसदी ही काम कर रहा है जिसके चलते उनको इलाज के भर्ती कर लिया। जहां वह तीन दिन से एडमिट हैं। जिसके बाद बॉलीवुड जगत के लोग उनका हाल-चाल जानने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे। बताया जा रहा है कि उनका इलाज मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ. बारवे कर रहे हैं। वहीं एक खबर यह भी है कि बच्चन भर्ती होने नहीं बल्कि नियमित जांच के लिए गए थे।

National Hindi News 18 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर

करवाचौथ में किया यह ट्वीट: अमिताभ बच्चन ने करवाचौथ के मौके पर ट्विटर पर अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की। फोटो के कैप्शन में बिग बी ने लिखा- “खूबसूरती का मुकाबला आज अपने पूरे शबाब पर था, आज एक चांद दूसरे चांद के इन्तजार में था” इसके बाद उन्होंने लिखा- करवाचौथ की शुभकामनाएं, उन्हें जो प्रण करती हैं पति के जीवन के लिए।

अमिताभ की सेहत: बता दें कि बीते कई सालों से अमिताभ बच्चन फेफड़ों और पेट की समस्या से परेशान और जूझते हुए देखे गए हैं। जिसके चलते उन्हें अक्सर जांच के लिए जाना पड़ता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सीक्वेल फिल्मों से संतुष्टि नहीं मिलती: रितेश
2 Jennifer Aniston ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, ज्वॉइन करते ही तोड़ दिया ‘रॉयल’ रिकॉर्ड
3 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला संग Love सीन्स को लेकर रश्मि देसाई ने कही ये बड़ी बातें, सुनकर हैरान देवोलीना