ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, 3 दिन से नानावती अस्पताल में भर्ती!

Bollywood Actor Amitabh Bachchan Hospitalized: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत खराब होने की खबर से उनके फैंस फिक्रमंद हो गए हैं।

Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan BirthDay, Dadasaheb Phalke Awarded Amitabh Bachchan, Astrology of Amitabh Bachchan Future, Health Issues To Bigg B, Health Issue to Amitabh Bachchan, Superstar Amitabh Bachchan Future Prediction, Amitabh Bachchan, entertainment news, Bollywood news, television news, amitabh bachchan birthday, happy birthday amitabh bachchan, amitabh bachchan films, amitabh bachchan, chehre, pink, deewaar, badla, BIG B, Happy birthday BIG Bmitabh Bachchan BirthDay, Dadasaheb Phalke Awarded Amitabh Bachchan, Astrology of Amitabh Bachchan Future, Health Issues To Bigg B, Health Issue to Amitabh Bachchan, Superstar Amitabh Bachchan Future Prediction, Amitabh Bachchan, entertainment news, Bollywood news, television newsअमिताभ बच्चन

Bollywood, Amitabh Bachchan Hospitalized: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सदी के महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत खराब होने की खबर से उनके फैंस फिक्रमंद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में बिगड़ती हालत के बाद भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें लिवर की समस्या की वजह से एडमिट कराया गया है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया है। फिलहाल अमिताभ तीन दिन से अस्पताल में भर्ती हैं।

मीडिया में चल रही है खबर: बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अमिताभ बच्चन को मंगलावर की रात 2 बजे के करीब तबीयत बिगड़ने के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबर है कि उनका लिवर सिर्फ 25 फीसदी ही काम कर रहा है जिसके चलते उनको इलाज के भर्ती कर लिया। जहां वह तीन दिन से एडमिट हैं। जिसके बाद बॉलीवुड जगत के लोग उनका हाल-चाल जानने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे। बताया जा रहा है कि उनका इलाज मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ. बारवे कर रहे हैं। वहीं एक खबर यह भी है कि बच्चन भर्ती होने नहीं बल्कि नियमित जांच के लिए गए थे।

National Hindi News 18 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर

करवाचौथ में किया यह ट्वीट: अमिताभ बच्चन ने करवाचौथ के मौके पर ट्विटर पर अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ एक तस्वीर शेयर की। फोटो के कैप्शन में बिग बी ने लिखा- “खूबसूरती का मुकाबला आज अपने पूरे शबाब पर था, आज एक चांद दूसरे चांद के इन्तजार में था” इसके बाद उन्होंने लिखा- करवाचौथ की शुभकामनाएं, उन्हें जो प्रण करती हैं पति के जीवन के लिए।

अमिताभ की सेहत: बता दें कि बीते कई सालों से अमिताभ बच्चन फेफड़ों और पेट की समस्या से परेशान और जूझते हुए देखे गए हैं। जिसके चलते उन्हें अक्सर जांच के लिए जाना पड़ता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीक्वेल फिल्मों से संतुष्टि नहीं मिलती: रितेश
2 सबरंग-हमारी याद आएगी: आज रपट जाएं तो हमें न उठइयो…
3 Jennifer Aniston ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, ज्वॉइन करते ही तोड़ दिया ‘रॉयल’ रिकॉर्ड
ये पढ़ा क्या...
X