ताज़ा खबर
 

‘मिस यू अम्मा, यहीं तक था हमारा सफर’, अली फज़ल की मां का निधन

बॉलीवुड एकटर अली फजल की मां का निधन हो गया है। अली फजल ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा...

ali fazal, ali fazal mother death, Ali Fazal motherअली फज़ल की मां का निधन

बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का निधन हो गया है। 17 जून 2020 को अली फजल की मां उज्मा सईद (Uzma Saeed) का लखनऊ में स्वर्गवास हुआ। उज्मा सईद के निधन की वजह स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बताई जा रही है। अली फजल ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर पर अपनी मां की एक फोटो शेयर करते हुए दी है। अली फजल ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, ‘मैं तुम्हारे लिए अपना बाकी जीवन जीऊंगा मिस यू अम्मा। यहीं तक था हमारा सफर पता नही क्यों। आप मेरी रचनात्मकता का माध्यम थीं। मेरा सब कुछ। आगे मेरे पास अल्फाज नही हैं। लव, अली।’

अली फजल की मां के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर उनको श्रद्धांजलि दी है। ऋचा ने लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दे आंटी।’ वहीं फिल्मेकर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट कर दुख जताया है। अनुभव सिन्हा ने अली फजल को टैग करते हुए लिखा, ‘तुम्हारे नुकसान के लिए बुहत ज्यादा दुख है।’ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए 2020 बेहद दुखद साबित हो रहा है। एक के बाद एक सेलिब्रिटी दुनिया को अलविदा कह रहे हैं। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत का निधन से इंडस्ट्री में दुख का माहौल है ऐसे में अली फजल की मां के निधन से उनके फैंस को काफी धक्का लगेगा।

बता दें कि अली फजल को बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी देखा जा चुका है। अली फजल ने फुकरे, फुकरे रिटर्न्स, हैप्पी भाग जाएगी, मिल टॉकीज, फास्ट एंड फ्यूरियस 7, प्रस्थानम, विक्टोरिया एंड अब्दुल जैसी फिल्मों के अलावा मिर्जापुर सीरीज में भी काम किया है। मिर्जापुर में अली फजल के किरदार को काफी पसंद  किया गया था। फैंस बेसब्री से मिर्जापुर 2 का इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हम सिर्फ स्टार्स किड्स के साथ काम करते हैं आपके साथ…’, करण जौहर संग काम करने पर आयुष्मान खुराना ने किया था खुलासा
2 सपना चौधरी को सता रही हैं इनकी याद, वीडियो शेयर कर लिखा ‘आई मिस यू…’
3 सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नाम घसीटने पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मैंने ही उसे लॉन्च किया और मुझ पर ही आरोप?’
ये पढ़ा क्या?
X