ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु छेड़छाड़ पर बोले अक्षय कुमार, कहा- इंसान होने पर आ रही है शर्म, खबर सुन खौल उठा मेरा खून

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बेंगलुरु में महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इस घटना के प्रति अक्षय कुमार का गुस्सा साफ नजर आ रहा है।

फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के लिए अक्षय कुमार का नॉमिनेशन न होने से नाराज हुए फैन्स।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बेंगलुरु में महिलाओं के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इस घटना के प्रति अक्षय कुमार का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। एक तरफ जहां उन्होंने इस वीडियो के जरिए समाज को एक मैसेज देने की कोशिश की। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने महिलाओं को मार्शल आर्ट की कुछ टेक्नीक सीखने और खुद के बचाव के लिए लड़ने की शिक्षा दी। उन्होंने कहा, मैं परिवार के साथ छुट्टियां बिताकर देश लौटा ही था कि टीवी पर इस तरह की खबर देखीं। यह खबर देखने के बाद मुझे अपने इंसान होने पर शर्म आ रही है।

अक्षय कुमार ने कहा, अगर समाज अपनी महिलाओं को इज्जत नहीं दे सकता है तो उसे इंसानी समाज कहलाने का कोई हक नहीं है। उन्होंने कहा, इससे भी ज्यादा शर्म की बात है कि लोग इस तरह की घटनाओं को सही ठहराने की कोशिश करते हैं और लड़कियों के कपड़ो पर ज्ञान देने लगते हैं। लड़की ने छोटे कपड़े क्‍यों पहने, वह घर से बाहर क्‍यों गई। अक्षय ने कहा कि ऐसी बात बोलन वाले लोगों की सोच छोटी है।

अक्षय ने कहा कि यह बत्‍तमीजी करने वाले लोग किसी दूसरे ग्रह से नहीं आते, यह हमारे समाज के ही लोग हैं। हमारे बीच में ही घूमते हैं। अभी भी वक्‍त है सुधर जाओ। जिस दिन इस देश की बेटियों ने जवाब दिया तो सब की अक्‍ल ठिकाने आ जाएगी, सुधरोगे नहीं सीधे सिधार जाओगे।

अक्षय ने लड़कियों से कहा कि अगर कोई उन्हें उनके कपड़ों पर ज्ञान देने लगे तो साफ कह दें कि अपनी सलाह अपने पास रखो और अपने काम पर ध्यान दो। खिलाड़ी कुमार ने लड़कियों को मैसेज दिया कि ऐसी घटनाओं से डरने की जगह वह लड़ना सीखें और अलर्ट रहें। बता दें कि अक्षय से पहले आमिर खान, फरहान अख्तर, सलीम खान और कई सेलेब्स इस मामले में अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। सलीम खान ने पीएम मोदी से अपील की थी कि वह इस मामले में दखल दें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दीपिका पादुकोण ने कहा फैंस के साथ हर जानकारी साझा करना जरूरी नहीं
2 पति फोन नहीं उठाते तो परेशान हो जाती हैं ये एक्ट्रेस, बार-बार करने लगती हैं कॉल
3 बिग बॉस 10: वीजे बानी के लिए घर के अंदर बुलाए गए डॉक्टर