scorecardresearch

अक्षय कुमार बोले- मैं कभी कोई घिनौनी फ़िल्म नहीं करूंगा, पैसे से ज्यादा…

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में कि वह ऐसी फिल्में बनाते हैं जिसे फैंस बिना किसी झिझक के देख सकते हैं।

अक्षय कुमार बोले- मैं कभी कोई घिनौनी फ़िल्म नहीं करूंगा, पैसे से ज्यादा…
अक्षय कुमार (फोटो सोर्स: screengrab/@Ani)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक साल में कई फिल्में बनाते हैं। रोमांटिक, एक्शन और कॉमेडी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले अक्षय ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की लिस्ट में भी शामिल हैं। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी बीच हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने एक इंटरव्यू में कि वह ऐसी फिल्में बनाते हैं जिसे फैंस बिना किसी झिझक के देख सकते हैं।

अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहते हैं एक्टर

हाल ही में अक्षय कुमार ने पीटीआई के दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अलग-अलग तरह की फिल्मों में अपना हाथ आजमाना चाहता हूं। मैं किसी एक तरह के रोल में बंधना नहीं चाहता, लेकिन मैं एक चीज सुनिश्चित करूंगा कि मैं जो फिल्में करूं। वे पारिवारिक और मनोरंजन वाली हों। अभिनेता ने ये भी कहा कि वह कभी भी घिनौनी फिल्मों से नहीं जुड़ना चाहते हैं।

घिनौनी फिल्म नहीं करेंगे खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि मैं कभी घिनौनी फिल्में नहीं करना चाहता हूं। फिर चाहे वो साइको थ्रिलर फिल्में या सोशल ड्रामा फिल्में ही क्यों न हो। मेरी सभी फिल्मों को बस परिवार के साथ बिना किसी झिझक के देखा जा सके। मैं इस बात का ख्याल रखता हूं कि फिल्म का मेसेज और हर पहलू ऐसा हो जो पारिवारिक दर्शकों का मनोरंजन करे।

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ एक पारिवारिक फिल्म है। इससे पहले भी वह ‘अतरंगी रे’, ‘सूर्यवंशी’, ‘गुड न्यूज’ और ‘मिशन मंगल’,’टॉइलेट – एक प्रेम कथा’, जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार ने आगे कहा कि फिल्म’रक्षा बंधन’ समाज और हमारे परिवारों के लिए एक जरूरी फिल्म है, जो भाई-बहनों के रिश्ते के बारे में है।

बता दें कि फिल्म’रक्षा बंधन’ आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे भाई की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी चार बहनों की शादी के लिए संघर्ष करता है। फिल्म में कुमार की बहनों की भूमिका सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत ने निभाई है। एक्टर ने इस फिल्म को अपनी बहन अल्का को समर्पित किया है। अल्का फिल्म में सह-निर्माता हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.