ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ, जूनियर आर्टिस्ट्स को डोनेट किए 45 लाख

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर भी पड़ा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार मदद के लिए एक बार फिर सामने आए हैं।

अक्षय कुमार ने जूनियर आर्टिस्ट्स की मदद के लिए डोनेट किए 45 लाख

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का असर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर भी पड़ा है। कोरोना वायरस के चलते फिलहाल शूटिंग ठप्प पड़ी है ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम कलाकार ऐसे हैं जिनकी नौकरी चली गई है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लोगों की मदद के लिए एक बार फिर सामने आए हैं। अक्षय कुमार ने सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन में 45 लाख की रकम डोनेट की है।

अक्षय कुमार के इस कदम की चौतरफा तारीफ हो रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (CINTAA) के सीनियर जॉइंट सैक्रेट्री अमित बहल ने अक्षय कुमार द्वारा किए गए 45 लाख रुपये के डोनेशन की न्यूज को कंफर्म किया है। अमित ने बताया, ‘हमारी कमिटी के मेंबर अयूब खान ने इस पहल की शुरुआत की थी। अयूब ने जावेद जाफरी से लोगों की नौकरी जाने और गुजारा न हो पाने पर बातचीत की। जावेद भाई ने साजिद नाडियाडवाला से और साजिद जी ने अक्षय कुमार से इस मामले पर बातचीत की।’

अमित ने आगे बताते हुए कहा, ‘अक्षय कुमार ने समस्या सुनकर हमसे लिस्ट मांगी। टोटल 1500 लोगों की लिस्ट अक्षय कुमार को दी गई। जिसके बाद हर एक के अकाउंट में तीन हजार रुपये ट्रांसफर किए गए। थी। कुल मिलाकर 45 लाख रुपये अक्षय कुमार की तरफ से डोनेट की गई।’ इसके अलावा अक्षय ने वादा किया है कि अगर आगे कोई समस्या आती है तो फिर वो मदद अवश्य करेंगे।

बता दें कि अक्षय कुमार ने इससे पहले पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये और बीएमसी में 3 करोड़ रुपये दान किए थे। वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत ही नही बल्कि पूरा विश्व इस वक्त कोरोना वायरस के चलते परेशानी का सामना कर रहा है। भारत में कोरोनावायरस मरीज़ों की कुल संख्या 1 लाख 50 हजार से ज्यादा हो गई है वहीं खबर लिखे जानेत तक इस वायरस से अब तक 4,337 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 6,387 नए मामले सामने आए हैं और 170 लोगों की जान गई है।

Next Stories
1 जब फोटोग्राफर ने सलमान खान से बिना परमिशन कहा भाग्यश्री को किस करने के लिए, दबंग खान का जवाब सुन…
2 कोरोना से ठीक होने के बाद ज़ोया मोरानी ने दूसरी बार किया प्लाज़्मा डोनेट, बोलीं- ‘उम्मीद है कि…’
3 ‘मदद नहीं कर सकते लेकिन…’, भूख से मृत मां को उठाने वाले बच्चे का वीडियो देख छलका ऋचा चड्ढा का दर्द
ये पढ़ा क्या?
X