ताज़ा खबर
 

जब सोनाक्षी सिन्हा के साथ बंद कार में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा कि रोने लगी सोना

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी मौज-मस्ती के लिए जाने जाते हैं। उनके साथ काम करने वाली ज्यादतर एक्ट्रेस कई बार अक्षय की शरारतों के बारे में जिक्र किया है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।
अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी मौज-मस्ती के लिए जाने जाते हैं। उनके साथ काम करने वाली ज्यादतर एक्ट्रेस कई बार अक्षय की शरारतों के बारे में जिक्र किया है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। जोकर, राउडी राठौर, वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई-दोबारा और होलीडे जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी है। लोग इस जोड़ी को बेहद पसंद भी करते हैं। शूटिंग के दौरान अक्षय और सोनाक्षी अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती मजाक करते ही रहते हैं। सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अक्षय कुमार से पंगा लेना कई बार मुझ पर ही भारी पड़ गया था। सोना आगे कहती हैं कि एक बार मैं और अक्षय किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान मैं अक्षय को किसी बात पर खूब चिढ़ा रही थी। अक्षय कुमार उस दौरान तो शांत थे लेकिन बाद उन्होंने मेरे साथ कुछ ऐसा किया जिसके बाद उनसे पंगा लेने की मेरी कभी हिम्मत नहीं हुई।

दरअसल, शूटिंग के दौरान तो अक्षय ने हंसकर बात को टाल दिया। शूटिंग पूरा होने के बाद जब सोनाक्षी अपने घर के लिए निकली तो अक्षय ने उन्हें किसी बहाने से अपने कार में बुलाया और फिर कार लॉक कर दी। उसके बाद अक्षय ने कार में सोनाक्षी को बिठाकर जोर—जोर से अपने पुराने गाने बजाने शुरू कर दिए। कुछ देर तक सोनाक्षी समझ नहीं पाई कि अक्षय आखिर ऐसा क्यों कर रहे हैं लेकिन जब अक्षय उनकी तरफ देखकर मुस्कुराए तो वह समझ गई कि ये उनसे बदला ले रहे हैं।

तेज वोल्यूम की वजह से सोनाक्षी थोड़ी देर में ही परेशान होने लगी और उन्होंने अक्षय से उन्हें उतारने की जिद करने लगी। लेकिन अक्षय कुमार पर उनकी बात को कोई असर नहीं हो रहा था, वो हंसते हुए गाने का आनंद उठा रहे थे। जब समय ज्यादा हो गया तो सोनाक्षी उनके सामने रोने लगी और अपनी गलती की माफी मांगने लगी। लेकिन अक्षय कुमार तब भी नहीं मानें, इसके बाद सोनाक्षी ने कसम खा ली कि वो आज के बाद कभी भी अक्षय से बिना वजह पंगा नहीं लेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.