ताज़ा खबर
 

अजय देवगन का खुलासा- घर पर पड़ चुका है छापा, खाली हाथ लौटे थे अधिकारी

शूटिंग में व्यस्त होने के चलते अजय तब घर में नहीं थे। बॉलीवुड एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि आयकर विभाग की रेड करीब 48 घंटे तक चली, लेकिन अधिकारियों को खाली हाथ लौटना पड़ा था।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने कहा है कि पूर्व में उनके घर में रेड पड़ चुकी है। उन्होंने बताया कि साल 1990 के दशक में आयकर विभाग ने उनके घर में रेड मारी थी। शूटिंग में व्यस्त होने के चलते अजय तब घर में नहीं थे। बॉलीवुड एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि आयकर विभाग की रेड करीब 48 घंटे तक चली, लेकिन अधिकारियों को खाली हाथ लौटना पड़ा था।

दरअसल अजय देवगन ने यह बात ऐसे समय में कही है जब हाल के दिनों में उनकी फिल्म ‘रेड’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह आयकर विभाग के अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अजय के अपोजिट इलियाना डिक्रूज होंगी जो उनकी पत्नी के किरदार में होंगी।

फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है। फिल्म में अजय आयकर विभाग में अपनी सेनाएं दे चुके एक असली अधिकारी आमे पटनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार यह भारत के इतिहास में सबसे लंबी रेड थी। जो साल 1981 में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चली।

बताया जाता है कि पयटनाक ईमानदार और न्याय पसंद अधिकारी थे। लखनऊ में तब उन्होंने सबसे ताकतवर सांसदों के घर रेड मारी थी। इसपर अजय देवगन ने कहा कि यह एक सच्ची कहानी है। हालांकि हर कहानी काल्पनिक होनी चाहिए। वरना यह बहुत बोरिंग होंगी। फिल्म 16 मार्च को देशभर में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App