‘मैं सैफ अली खान के घर गया, उसकी टांगे तोड़ दी’, पत्रकार का सवाल सुन कुछ यूं किया अजय देवगन ने रिएक्ट

पत्रकार ने अजय देवगन से पूछा कि ऐसी खबरें आ रही थीं कि आप सैफ अली खान से काफी नाराज थे। पत्रकार के सवाल को बीच में ही काटते हुए अजय देवगन ने…

सैफ अली खान से नाराजगी पर अजय देवगन ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी (Tanhaji) बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई और फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की। जल्द ही अजय देवगन के खास दोस्त और निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी (sooryavanshi) रिलीज होने वाली है। अभी कुछ ही दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टीम सूर्यवंशी का हौंसला बढ़ाने पहुंचे अजय देवगन से एक पत्रकार ने फिल्म तानाजी के दौरान उनके और सैफ अली खान के बीच चल रही अनबन पर सवाल पूछ लिया।

पत्रकार ने अजय देवगन से पूछा कि ऐसी खबरें आ रही थीं कि आप सैफ अली खान से काफी नाराज थे। पत्रकार के सवाल को बीच में ही काटते हुए अजय देवगन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि हां मैं सैफ से बहुत ज्यादा नाराज था। मैं उसके घर गया और उसकी टांगे तोड़ दी। अब सैफ की हालत काफी खराब है और वो चल भी नहीं पा रहा है। अजय देवगन ने कहा कि ये सब जो आप लोगों को खबरें मिलती हैं वो मुझे पता नहीं कहां से मिलती हैं इसके बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता हूं ऐसा कुछ नहीं है।

मालूम हो कि इससे पहले फिल्म तानाजी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रोहित शेट्टी भी टीम तानाजी का साथ देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान रोहित ने अजय देवगन की 100वीं फिल्म को लेकर भविष्यवाणी की थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर हिट साबित होगी। गौरतलब है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन एक साथ कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें सिंघम, सिंघम2, गोलमाल सीरिज शामिल है। इसके अलावा फिल्म सिम्बा में भी अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आए थे।

बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। अक्षय के साथ फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में दिखेंगी वहीं इस फिल्म में भी अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते हुए नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट