ताज़ा खबर
 

तानाजी एक्टर अजय देवगन ने लिया अमित भड़ाना का इंटरव्यू, वीडियो देखिए कैसे यूट्यूबर ने शातिर जवाब से कैसे पाई नौकरी

Tanhaji collection, ajay devgn, Amit Bhadana: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी को प्रमोट करने के लिए जाने माने यूट्यूबर अमित भड़ाना के साथ नजर आए। इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की।

Tanhaji: अजय देवगन ने लिया अमित भड़ाना का इंटरव्यू

Tanhaji collection, ajay devgn, Amit Bhadana:  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म तानाजी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी सिलसिले में अजय अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अमित भड़ाना के यूट्यूब चैनल पर नजर आए जहां अजय देवगन एक ऐसे युवा की तलाश कर रहे होते हैं जो कि इज्जतदार, बहादुर और शातिर हो। अजय देवगन की तलाश तब पूरी होती जब इंटरव्यू के लिए अमित भड़ाना पहुंचते हैं।

इंटरव्यू के दौरान अमित भड़ाना, अजय देवगन संग जमकर मस्ती करते हुए नजर आते हैं। अमित भड़ाना एक बेरोजगार युवा की भूमिका में दिखते हैं जो कि नौकरी की तलाश में होता है। अमित भड़ाना इंटरव्यू देने के लिए अजय देवगन के पास पहुंच जाते हैं जो कि उनसे इंजीनियरिंग का एक भी सवाल न पूछकर इतिहास से सवाल पूछते हुए नजर आते हैं। अजय देवगन अमित से पूछते हैं कि 17वीं शताब्दी में स्वराज का झंडा किसने उठाया था जिसका जवाब देते हुए अमित कहते हैं कि छत्रपति शिवाजी महाराज। अमित, अजय से कहते हैं कि उनसे थोड़े कठिन सवाल पूछें बच्चों वाले सवाल न पूछें।

अजय देवगन, अमित से कहते हैं कि तुम्हें जिसने जवाब बताया है वो मुझे पता है क्योंकि तुम उसी शख्स के कपड़े पहनकर इस वक्त मेरे सामने बैठे हो। अजय के सवालों से तंग आकर अमित, अजय से कहते हैं कि उनसे इंजीनियरिंग के सवाल पूछो जिसपर अजय उनसे ऐसा सवाल पूछते हैं जिसका जवाब सुन अजय कह उठते हैं कि कतई जहर जवाब दिया है तुमने। इसके बाद अजय, अमित से दो और सवाल पूछते हैं जिसका जवाब सुन अजय काफी इम्प्रेस नजर आते हैं और उनके शातिर दिमाग से खुश होकर उन्हें नौकरी के लिए रख लेते हैं।

इंटरव्यू का असली ट्विस्ट तब देखने को मिलता है जब अजय देवगन अमित को खून का टीका लगाते हुए उन्हें अपने साथ ले जाते हैं और उसके बाद जो कुछ भी होता है वो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है फिल्म ने जहां पहले दिन 16 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की धमाकेदार कमाई जारी है।

बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को निर्देशक ओम राउत ने डायरेक्ट किया है।

Next Stories
1 Tanhaji Box Office Collection Day 3: साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन सकती है Ajay Devgn की फिल्म, ‘तानाजी’ पर पैसों की बारिश..
2 CAA की चिट्ठियों पर अनुराग कश्यप ने उड़ाया मजाक, बोले- ‘विरोध रोको बल से और बाक़ी सब छल से? वह री भाजपा’
3 Sarileru Neekevvaru Movie Review, Rating, Release LIVE Updates: पर्दे पर सैनिक बन लौटे महेश बाबू, तेलुगु फिल्म ‘सरिलेरु नीकेवरु’ हुई रिलीज
ये पढ़ा क्या?
X