ताज़ा खबर
 

अभिषेक बच्चन ने जीती कोरोना से जंग, 28 दिन बाद कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव

अभिषेक बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। 28 दिन बाद अभिषेक बच्चन की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Abhishek Bachchan, Abhishek Bachchan tests negative for Covid-19बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। 28 दिन बाद अभिषेक बच्चन की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट  निगेटिव आई है। अभिषेक बच्चन ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है।

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, ‘आज दोपहर मेरी कोविद -19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैंने आप लोगों से पहले ही कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे घर जाने की सोच कर काफी खुशी हो रही है। मेरे और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल करने और हमें कोविड -19 को हराने में मदद करने के लिए नानावटी अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ का तहे दिल से आभार।’

बता दें कि अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन साथ 11 जुलाई को देर रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में पहुंचे थे। अभिषेक को हल्का बुखार था। बाद में जब अमिताभ और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट किया गया तो दोनों पॉजिटिव पाए गए जिसके चलते दोनों को ही अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। अभी कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीती है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना के चपेट में आ जाने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसके बाद ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। हालांकि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था। शुरुआत में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या होम क्वारन्टीन में ही थीं, लेकिन बाद में बुखार आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने SC में दाखिल किया हलफनामा, रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप
2 सुशांत केस में मीडिया कवरेज पर राजदीप सरदेसाई ने जताई नाराजगी, बोले- देश में और भी मुद्दे हैं तो लोगों ने कर दिया ट्रोल
3 रिया चक्रवर्ती के भाई के खाते में सुशांत ने ट्रांसफर किये थे पैसे, SC से बोला केंद्र- हमें भी याचिका में पार्टी बनाएं
IPL 2020 LIVE
X