scorecardresearch

जल्द रोमांस करते नजर आएंगे बॉबी देओल, बोले-एक से रोल करके ऊब जाता हूं

बॉबी ने कहा कि वो जल्द ही एक लव स्टोरी में नजर आएंगे बस उसके लिए वो स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

जल्द रोमांस करते नजर आएंगे बॉबी देओल, बोले-एक से रोल करके ऊब जाता हूं
बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (फोटो क्रैडिट-bobby deol instagram)

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने लंबे समय के बाद ‘आश्रम’ वेब सीरीज से वापसी की है और एक बार फिर एक्टर अपने दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे। बॉबी देओल का चार्म और उनकी फैन फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है। आश्रम के तीन सीजन आने के बाद अब बॉबी के फैंस को उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार है। इसके लिए बॉबी देओल ने फैंस को खुशखबरी दी है। उनका कहना है कि वो जल्द ही रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि वो हमेशा से अलग-अलग प्रकार के रोल करना चाहते हैं और एक जैसा किरदार करके वो बोर होने लगते हैं। हालांकि बॉबी पिछले तीन साल से आश्रम में बाबा का किरदार निभा रहे हैं और लोग उनके लुक्स और एक्टिंग को काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन उनका कहना है कि एक समय पर आकर आप बोर हो जाते हैं।

एक्टर का कहना है कि इस उम्र में वो कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि अलग-अलग किरदारों को करना और अपनी कंफर्ट जोन से बाहर आकर चैलेंज लेना अपने आप में मजेदार है। बॉबी ने कहा कि वो एक ही काम से ऊब जाते हैं और हर तरह की भूमिका के साथ बदलाव चाहते हैं।

नए प्रोजेक्ट को लेकर बॉबी का कहना है कि उनके मुताबिक दर्शकों को वो चीजें भी देखने को मिलेंगी जो उन्होंने अतीत में की हैं और साथ ही कुछ अलग भी। बॉबी ने कहा कि वो जल्द ही एक लव स्टोरी में नजर आएंगे बस उसके लिए वो स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आश्रम में बॉबी देओल बाबा निराला का किरदार कर रहे हैं, जो आस्था के नाम पर लड़कियों का गलत फायदा उठाता है। बॉबी को इस वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी से लेकर ईशा गुप्ता के साथ रोमांस करते दिखाया गया है। हालांकि उनके लिए ये आसान नहीं था। बॉबी का कहना है कि इंटीमेट सीन करते वक्त वो काफी असहज महसूस किया करते थे। फैंस ने आश्रम के तीनों सीजन को पसंद किया है, जिसके बाद इसके चौथे सीजन का भी ऐलान कर दिया गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-07-2022 at 02:19:52 pm
अपडेट