ताज़ा खबर
 

इस एक्‍ट्रेस के प्‍यार में पागल थे बॉबी देओल, मगर हो गया ब्रेकअप

एक दौर ऐसा भी था जब बॉबी देओल 80 के दशक की जानी-मानी हिरोइन के प्यार में पागल थे और उससे शादी भी करना चाहते थे। हालांकि बॉबी देओल की इस एक्ट्रेस से शादी नहीं हो सकी। लेकिन दोनों ने अफेयर की खबरों के कारण चर्चा में रहे थे।

Author नई दिल्ली | March 26, 2018 2:36 PM
बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल और अभिनेत्री नीलम कोठारी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ को लेकर चर्चा में हैं। बॉबी देओल अपनी रिलेशनशिप की खबरों के कारण अक्सर चर्चा में रहते थे। हालांकि इस समय वह पत्नी और बच्चों के साथ सुखी जीवन बिता रहे हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब बॉबी देओल 80 के दशक की जानी-मानी हिरोइन के प्यार में पागल थे और उससे शादी भी करना चाहते थे, हालांकि बॉबी देओल की इस एक्ट्रेस से शादी नहीं हो सकी। लेकिन दोनों अफेयर की खबरों के कारण उस वक्त सुर्खियों में रह चुके हैं।

जब जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी हैं। 80 और 90 के दशक में नीलम ने कई फिल्मों में काम किया। उस समय बॉबी और नीलम एक सीरियस रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। दोनों करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। नीलम एक्टर समीर सोनी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं। नीलम को फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’, ‘खुदगर्ज’, ‘एक था राजा’, ‘एक लड़का एक लड़की’, ‘इल्जाम’, ‘सिंदूर’ और ‘हम भी इंसान हैं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

TV actress pooja gor, man ki awaz pratigya actress, TV actress pooja gor, pooja gor looking gorgeous, pooja gor in white fairy dress, see more pictures in hd, pictures of pooja gor, TV actress pooja gor, man ki awaz pratigya actress, TV actress pooja gor, pooja gor looking gorgeous, pooja gor in white fairy dress, see more pictures in hd, pictures of pooja gor, entertainment news, bollywood news, television news

साल 1996 में बॉबी देओल तान्या आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। बॉबी और तान्या की मुलाकात मुंबई के रेस्टोरेंट में हुई थी। उस समय बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और उनकी फिल्म ‘बरसात’ रिलीज ही हुई थी। तान्या पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है। बॉबी और तान्या के दो बेटे आर्यमान और धरम हैं। बॉबी देओल ने ‘बिच्छू’,’सोल्जर’, ‘गुप्त’ और ‘बादल’ जैसी फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में पहचान बनाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App