scorecardresearch

बॉबी देओल ने DJ बन दिल्ली के नाइट क्लब में बजाए थे अपनी ही फिल्म के गाने, परेशान होकर लोग वापिस मांगने लगे थे पैसे

बॉबी देओल को उनके दोस्त आज भी ‘डीजे वाले बॉबी मेरा गाना बजा दो’ कहकर चिढ़ाते हैं, क्योंकि उन्हें दिल्ली के नाइट क्लब में डीजे बनना पड़ा था।

bobby deol
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बॉबी देओल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बॉबी देओल ने बीते दिन अपना 53वां जन्मदिन मनाया। एक्टर को जन्मदिन के खास मौके पर परिवारजनों और बॉलीवुड कलाकारों के अलावा फैंस से भी खूब सारी बधाइयां मिलीं। बॉबी देओल ने फिल्म ‘बरसात’ से हिंदी सिनेमा से कदम रखा था, जो कि काफी हिट भी साबित हुई थी। लेकिन उनका करियर काफी उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था। एक वक्त ऐसा भी था, जब बॉबी देओल को दिल्ली के नाइट क्लब में डीजे बनना पड़ा था। लेकिन वहां उन्होंने अपनी ही फिल्म ‘गुप्त’ के गाने चला-चलाकर लोगों को परेशान कर दिया था।

बॉबी देओल से परेशान होकर लोग उनसे पैसे तक वापिस मांगने लगे थे। एक्टर से जुड़ी यह घटना साल 2016 में हुई थी। उस वक्त बॉबी देओल बतौर गेस्ट एक नाइट क्लब में गए थे। लेकिन उन्होंने डीजे के तौर पर वहां पर केवल अपनी ही फिल्म ‘गुप्त’ के गाने बजाए। बॉबी देओल के इन गानों को लेकर गेस्ट परेशान हो गए थे, उन्हें लगने लगा था कि डीजे ने उनकी पार्टी पूरी खराब कर दी है।

बॉबी देओल ने इस मामले को लेकर हफिंगटन पोस्ट से भी बात की थी। उन्होंने इस बारे में बताया था, “व्यावहारिक रूप से मैं ठगा गया था। कुछ दोस्तों ने मुझे नाइट क्लब में ले जाने के लिए अप्रोच किया था और इस तरह से प्रचार किया था, जैसे मैं डीजे बनने जा रहा हूं। हालांकि उन्होंने मुझे भी ये बात बताई थी, लेकिन मुझे आश्वासन दिया था कि मुझे गाना बजाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।”

बॉबी देओल ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “मुझे डीजेइंग के बारे में कुछ भी नहीं पता था। यह बहुत ही जटिल काम है, हर कोई इसे नहीं कर सकता। ऐसे में मैं वहां गया और मुझे लगा कि मैं थोड़ा मस्ती करूंगा और वापस आ जाऊंगा, लेकिन मामला पूरा उल्टा पड़ गया था। लोगों ने बहुत मजाक उड़ा। मेरा दोस्त अभी भी मुझे यह कहकर चिढ़ाता है, ‘डीजे वाले बॉबी मेरा गाना बजा दो।”

बिना अंडरवियर ही सेट पर पहुंच गए थे बॉबी देओल: एक्टर से जुड़ा एक मजेदार किस्सा यह भी है कि वह एक बार शूटिंग के लिए बिना अंडवियर के ही सेट पर पहुंच गए थे। उनसे जुड़ा यह किस्सा उनके पिता धर्मेंद्र ने सुनाया था। दरअसल, उस वक्त बॉबी देओल बहुत छोटे थे और उन्हें एक फिल्म में धर्मेंद्र के बचपन का किरदार अदा करना था। उन्होंने बताया, “बॉबी को अजीब सी ड्रेस पहना दी गई थी, लेकिन पट्ठा बिना अंडरवियर के ही वहां आ गया था।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.