ताज़ा खबर
 

दोषी पाए गए तो 3 साल के लिए जेल जा सकते हैं कपिल शर्मा और इरफान खान, BMC ने दर्ज कराई शिकायत

बीएमसी ने कपिल के खिलाफ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन की शिकायत की है। बता दें कि इस मामले में कपिल शर्मा के साथ-साथ एक्टर इरफान खान भी फंस गए हैं।

बीएमसी में करप्शन की शिकायत करने के 4 दिन बाद अब बीएमसी ने कपिल के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बीएमसी ने कपिल के खिलाफ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन की शिकायत की है। बता दें कि इस मामले में कपिल शर्मा के साथ-साथ एक्टर इरफान खान भी फंस गए हैं। साउथ वार्ड के बीएमसी के सब इंजीनियर एडी जगताप ने ओशीवीरा पुलिस स्टेशन में महाराष्ट्र रीजनल और टाउन प्लानिंग एक्ट के कई सेक्शन्स के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी दुधे ने बताया, ओशीवारा के डीएचएल एनक्लेव में शर्मा 9वें फ्लोर पर रहते हैं। वहीं इरफान खान 5वें फ्लोर पर रहते हैं।

यह सारा मामला तब शुरू हुआ जब शुक्रवार को कपिल ने रिश्वत मांगे जाने की शिकायत करते हुए एक ट्वीट किया था। कपिल ने इस ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया था। कपिल के इस ट्वीट के बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उनकी मदद के लिए ट्वीट किया था। इसके बाद बीएमसी ने कपिल से इस घटना से जुड़े हुए बीएमसी अधिकारियों के नाम मांगे थे। साथ ही उन्होंने कपिल पर अनधिकृत निर्माण करने का आरोप लगाया था। यह सब कपिल को जारी किए गए नोटिस में लिखा था। इसी के बाद एक्टर इरफान खान भी बीएमसी की नजरों में आ गए। बता दें कि इस मामले में दोषी पाए जाने पर दो हजार से लेकर पांच हजार तक का जुर्माना और एक महीना से लेकर तीन साल तक की जेल की सजा हो सकती है।

कपिल शर्मा के ट्वीट के बाद पीएम को टैग करने पर सोशल मीडिया यूजर्स उनसे काफी नाराज हो गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि बीएमसी में करप्‍शन के लिए पीएम को टैग करने का क्‍या मतलब हुआ। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि कपिल ने करप्‍शन का मामला उजागर कर अच्‍छा किया। कुछ का कहना है कि वे तो कई दिनों से खराब सड़कों और अन्‍य समस्‍याओं को लेकर ट्वीट कर रहे हैं लेकिन उनकी बात कभी मीडिया में नहीं आई। गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने शुक्रवार सुबह ट्वीट किया कि वे पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपये का टैक्‍स भर रहे हैं। फिर भी अपना दफ्तर बनवाने के लिए बीएमसी कार्यालय को पांच लाख रुपये घूस देने की जरूरत है।

Read Also:‘अच्छे दिन’ वाले ट्वीट पर ऐसे उड़ रहा कपिल शर्मा का मजाक, एक ने लिखा- सिद्धू को हंसने की रिश्वत देते वक्त शिकायत नहीं की

Read Also:घूस का आरोप लगा चुप हो गए कपिल शर्मा, तो क्या पब्लिसिटी स्टंट है नरेन्द्र मोदी को टैग कर किया गया ट्वीट

Tonight #arijitsingh On #thekapilsharmashow 😎

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

#thekapilsharmashow #TKSS

A photo posted by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App