ताज़ा खबर
 

Blank Box Office Collection Day 6: बॉक्सऑफिस पर चला सनी देओल की ‘ब्लैंक’ का जादू, फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़

Blank Box Office Collection Day 6: सनी देओल की फिल्म 'ब्लैंक' बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 10 करोड़ के आसपास हो सकता है।

Blank Box Office Collection Day 6: सनी देओल की फिल्म ब्लैंक का एक पोस्टर।

Blank Box Office Collection Day 6: हॉलीवुड फिल्म ‘अवेंजर्स एंडगेम’ के कारण भारतीय फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम होती जा रही हैं। 3 मई को रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘ब्लैंक’ भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार के साथ कमाई कर रही है। ओपनिंग से ही फिल्म की कमाई धीमी रही, लेकिन बुधवार के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने 5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। बेहजाद खंबाटा के निर्देशन में बनी ‘ब्लैंक’ ने ओपनिंग डे (3 मई) को 97 लाख रुपए की कमाई की। दूसरे दिन ( 4 मई) को फिल्म की कमाई में थोड़ी रफ्तार देखने को मिली और फिल्म ने 1 करोड़ 17 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 1 करोड़ 58 लाख रुपए का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्म ने 65 लाख रुपए कमाए। मंगलवार को फिल्म ने 65-70 लाख रुपए के बीच में बिजनेस किया। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 5 करोड़ के पार निकल गया है। फिल्म का बजट 27 करोड़ रुपए के आसपास का बताया जाता है।

Live Blog

14:40 (IST)09 May 2019
फैन्स की बात

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को भारत में 1255 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ऐसे में सनी के फैन्स का कहना है कि यदि फिल्म को स्क्रीन्स ज्यादा मिली होती, तो फिल्म अच्छी कमाई कर सकती थी।

13:58 (IST)09 May 2019
सोनाक्षी ने की थी अपील

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने एक वीडियो शेयर किया था और फैन्स से फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जाने की अपील की थी।

13:29 (IST)09 May 2019
फिल्म के रिव्यू

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू मिले थे। बॉलीवुड एक्टर केआरके ने एक ट्वीट में फिल्म की तारीफ की थी। केआरके का कहना था कि न्यूकमर्स का हौसला बढ़ाइए और फिल्म देखने जाइए।

13:00 (IST)09 May 2019
शुक्रवार की कमाई के अंदाजे

ब्लैंक की कमाई को लेकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म शुक्रवार को 37 लाख रुपए के करीब कमाई कर सकती है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि संभव है कि फिल्म का सफर इस वीक बॉक्स ऑफिस पर खत्म हो सकता है।

12:31 (IST)09 May 2019
सेलेब्स का साथ

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को भले ही दर्शक नहीं मिल रहे हैं, हालांकि फिल्म को बॉलीवुड सेलेब्स का भरपूर साथ मिला। अभिषेक बच्चन से लेकर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया था।

11:58 (IST)09 May 2019
करण कपाड़िया बोले

करण कपाड़िया ने फिल्म के बारे में बात करते हुए इंटरव्यू में कहा, ''जब साल 2016 में मैंने फिल्म साइन की थी, उस वक्त सनी सर इसका हिस्सा नहीं थे। यह छोटी फिल्म ही थी। लेकिन सनी सर के कारण फिल्म बड़ी बन गई। यह शानदार है। मैंने कभी सोचा नहीं था।''

11:37 (IST)09 May 2019
अक्षय का डांस नंबर

ब्लैंक फिल्म से ट्विंकल खन्ना के कजिन करण कपाड़िया ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। लोगों को करण की एक्टिंग और रोल पसंद आ रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार ने अली-अली गाने पर डांस नंबर भी किया है।

11:09 (IST)09 May 2019
फिल्म की परफॉर्मेंस

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक से मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं। हालांकि फिल्म उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी। माना जा रहा था कि फिल्म ओपनिंग डे पर 1 करोड़ की कमाई करने में सफल होगी, लेकिन फिल्म ने केवल 97 लाख रुपए का ही बिजनेस किया था।

10:38 (IST)09 May 2019
फैन्स हुए निराश

सनी देओल के फैन्स का सोशल मीडिया पर कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर दर्शकों ने ब्लैंक को नकार क्यों दिया। फैन्स का आरोप है कि फिल्म की कम स्क्रीन्स मिलने के कारण ब्लैंक कमाई नहीं कर पा रही है।

10:02 (IST)09 May 2019
विदेश में कमाई

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक भारत के अलावा विदेश में भी धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है। माना जा रहा है कि फिल्म ने विदेश में 2 करोड़ रुपए की कमाई की है।

09:19 (IST)09 May 2019
नई रिलीज से पड़ेगा असर

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को देखने के लिए लोग वीकडेज में भी सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। हालांकि इस शुक्रवार को करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी रिलीज होने वाली है, ऐसे में ट्रेड पंडितों ने अनुमान लगाया है कि फिल्म की कमाई में गिरावट हो सकती है।

08:48 (IST)09 May 2019
हॉलीवुड फिल्म के कारण नहीं हुई कमाई!

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को सोशल मीडिया पर तारीफ मिल रही है। हालांकि सिनेमाघरों में उतनी संख्या में फिल्म को देखने के लिए लोग नहीं पहुंच रहे हैं। ट्रेड पंडितों का मानना है कि सनी की फिल्म का खेल हॉलीवुड फिल्म ने बिगाड़ा है।

08:22 (IST)09 May 2019
सनी देओल की फिल्मों की कमाई

सनी देओल की ब्लैंक कमाई के मामले में अबतक की खराब फिल्म है। कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म मोहल्ला अस्सी और भैया जी सुपरहिट ने पहले दिन 1 करोड़ की कमाई की थी। वहीं यमला पगला दीवाना ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ 75 लाख रुपए का बिजनेस किया था।

X