ताज़ा खबर
 

Blank Box Office Collection Day 2: Sunny Deol की Blank निकाल पाएगी अपना बजट? जानिए फिल्म की कमाई का रिपोर्ट कार्ड

Blank Box Office Collection Day 2: सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को देखने के लिए लोग परिवार समेत सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। यही कारण है कि फिल्म अच्छी कमाई करने में सफल हो रही है।

फिल्म ब्लैंक का एक पोस्टऱ।

Blank Box Office Collection Day 2: सनी देओल की फिल्म Blank 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज में हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने ओपनिंग डे के दिन बॉक्स ऑफिस पर 97 लाख रुपए का बिजनेस किया था। जबकि फिल्म को लेकर ऐसे कयास लगाए गए थे कि फिल्म पहले दिन 1 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। दूसरे दिन यानि 4 मई को फिल्म 1 करोड़ 17 लाख रुपए की कमाई कर सकी है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 2 करोड़ 14 लाख रुपए हो गया है। फिल्म को 4015 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्लैंक फिल्म से ट्विंकल खन्ना के कजिन करण कपाड़िया ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में सनी देओल और करण के अभिनय की तारीफ हो रही है।

Live Blog

Highlights

    15:59 (IST)05 May 2019
    फिल्म का बजट

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल की फिल्म ब्लैंक का बजट 30 करोड़ के आसपास का बताया जा रहा है। फिल्म ने अबतक 2 करोड़ से ज्यादा की ही कमाई की है। ऐसे में ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म अपनी लागत निकालने में नाकामयाब होगी।

    15:15 (IST)05 May 2019
    फिल्म का बिजनेस

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ब्लैंक फिल्म की कमाई में दूसरे दिन थोड़ी उछाल देखने को मिली है। फिल्म ने शुक्रवार को 97 लाख और शनिवार को 1 करोड़ 17 लाख रुपए का बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 2 करोड़ 14 लाख रुपए हो गया है। फिल्म को 4015 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

    14:38 (IST)05 May 2019
    फिल्म को लेकर लोगों का रिएक्शन

    सनी देओल की फिल्म ब्लैंक बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है। फिल्म को देखने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर जाहिर की हैं। हालांकि मेकर्स की उम्मीदों के मुताबिक फिल्म कमाई नहीं कर पा रही है।

    13:46 (IST)05 May 2019
    फैन्स हताश

    सनी देओल के फैन्स फिल्म को दर्शक न मिलने के कारण थोड़ी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। फैन्स का कहना है सनी देओल की एक अच्छी फिल्मों में से है। फिर भी लोग इसे देखने के लिए नहीं जा रहे हैं।

    13:19 (IST)05 May 2019
    धीमी रफ्तार से कमाई

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल की फिल्म ब्लैंक तीसरे दिन यानि रविवार को 2-3 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हो सकती है। फिल्म भारत के अलावा विदेश में भी धीमी रफ्तार से ही कमाई कर रही है।

    12:41 (IST)05 May 2019
    फैन्स हैरान

    सनी देओल के फैन्स का कहना है कि वह फिल्म की कमाई को देखकर हैरान हैं। उनका कहना है कि फिल्म इतनी कमाई कैसे कर सकती है, जबकि ब्लैंक को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं।

    12:10 (IST)05 May 2019
    सनी देओल को ट्रोल कर रहे लोग

    जहां कुछ लोग सनी देओल की फिल्म ब्लैंक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने फिल्म को निगेटिव कमेंट्स दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि फिल्म की कमाई को देखकर लगता है कि सनी देओल अब ओवर हो चुके हैं।

    11:37 (IST)05 May 2019
    करण की तारीफ

    फिल्म में करण कपाड़िया की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है। लोगों का कहना है कि करण ने डेब्यू फिल्म में कमाल और शानदार एक्सप्रेशन्स दिए हैं।

    11:17 (IST)05 May 2019
    अक्षय का डांस नंबर

    इस फिल्म के एक गाने में अक्षय कुमार भी दिखाई दे रहे हैं। अक्षय कुमार इस फिल्म और करण को सपोर्ट करने के लिए खास तौर पर एक स्पेशल नंबर ‘सूफी सॉन्ग’ पर झूमते दिख रहे हैं।

    10:57 (IST)05 May 2019
    सनी को मिल रहा दर्शकों का प्यार

    सनी देओल की फिल्म ब्लैक को लेकर लोग अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सनी देओल आपकी फिल्म ब्लैक को देखने का मौका मिला। फिल्म को देखने के बाद अपने देश से प्यार बढ़ गया।

    10:44 (IST)05 May 2019
    ट्रेलर भी आया था पसंद

    सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को लेकर दर्शकों के बीच ट्रेलर रिलीज के बाद से ही उत्साह था। ऐसे में फिल्म के मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रहेगी।

    10:14 (IST)05 May 2019
    फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल की फिल्म ब्लैंक ने 1 करोड़ 8 लाख रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 2 करोड़ से ज्यादा हो गया है।

    09:40 (IST)05 May 2019
    फिल्म को देखने के बाद रिएक्शन

    ब्लैंक फिल्म को देखने के बाद लोग अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। फिल्म को लेकर यूजर्स का कहना है कि बम, बदला और फर्ज की कहानी है ब्लैंक। शानदार है और हर एक किरदार।

    09:05 (IST)05 May 2019
    फिल्म की कमाई

    सनी देओल की फिल्म ब्लैंक को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऐसा अनुमान लगाया है कि फिल्म दूसरे और तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल हो सकती है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 97 लाख रुपए का बिजनेस किया है। मुंबई में फिल्म ने 32 लाख और दिल्ली में 23 लाख रुपए का कारोबार किया है।

    Next Stories
    1 The Voice India 2019 Finale Winner: सुमित सैनी ने बने विजेता, ट्रॉफी के साथ मिला 25 लाख का चेक
    2 The Voice Season 3 2019 Finale Online: शुरू हो चुका है ‘द वॉइस’ का फिनाले, जानें लाइव कैसे देखें?
    3 Video: ‘मैं अगले साल लेने वाला हूं रिटायरमेंट’, Tiger Shroff ने लाइव शो में किया चौंकाने वाला ऐलान
    ये पढ़ा क्या?
    X
    Testing git commit