ताज़ा खबर
 

Blackmail Movie Trailer: खुद के जाल में फंस जाते हैं ऐसे हैं ये ब्लैकमेलर

Irrfan Khan, Blackmail Movie Official Trailer: हमेशा की तरह इरफान अपनी इस फिल्म के ट्रेलर में भी एक्टिंग के गुरु नजर आ रहे हैं। 'देल्ही बेली' के डायरेक्टर अभिनय देव द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में इरफान के किरदार का नाम है देव।

Blackmail Movie Trailer: फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में इरफान खान

इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैक मेल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हमेशा की तरह इरफान अपनी इस फिल्म के ट्रेलर में भी एक्टिंग के गुरु नजर आ रहे हैं। ‘देल्ही बेली’ के डायरेक्टर अभिनय देव द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में इरफान के किरदार का नाम है देव। देव अपने दोस्त को आपबीती एक कहानी के तौर पर सुनाता है। देव बताता है कि एक बार एक पति अपनी पत्नी को सरप्राइज करने के लिए जल्दी घर पहुंच जाता है। तभी वह देखता है कि उसकी पत्नी किसी और के साथ बिस्तर पर है। इसके बाद पति उस आदमी को ब्लैकमेल करने लगता है। यह सुनते ही कहानी सुन रहे दोस्त के चेहरे से हंसी गायब हो जाती है। ब्लैकमेलर देव अब फोन के जरिए पत्नी के बॉयफ्रेंड से एक लाख की डिमांड करता है। वहीं, देव की पत्नी बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अंदाजा लगाती है कि आखिर ये मैसेज कौन कर सकता है।

बॉयफ्रेंड अपनी पत्नी से एक लाख रुपए मांगता है, लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो पाता। वहीं, देव की पत्नी बेखबर होकर आखिर में ब्लैकमेलर देव के पास ही जाकर कहती है कि उसे 90 हजार रुपए की जरूरत है। अब इसमें ब्लैकमेलर देव खुद ही फंस जाता है। वहीं, इस बारे में देव के ऑफिस की एक साथी को भी खबर हो जाती है। इसके बाद वह महिला भी देव को ब्लैकमैल करने लगती है।

धीरे-धीरे इस बारे में कुछ और लोगों को भी पता चल जाता है जो अब देव से पैसे की डिमांड करने लगते हैं। इस बीच, देव अपनी कलीग को सीढ़ियों से धक्का मार देता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है। ट्रेलर देख कर लगता है कि कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स दिए गए हैं, जो ट्रेलर को काफी मजबूत बनाते है। बता दें, इरफान खान स्टारर फिल्म के डायरेक्टर अभिनय देव के साथ भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अपूर्व सेन गुप्ता ने ये फिल्म प्रोड्यूस की है। फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App