ताज़ा खबर
 

सलमान खान ने खाई थी कसम, जेल भी हो गई तो रोऊंगा नहीं

काला हिरण मामले में दोषी करार दिए गए एक्टर सलमान खान को फिलहाल जेल से राहत पाने के लिए 50 हजार रुपये बॉन्‍ड भरना होगा। इसके बाद उन्‍हें जेल से रिहा किया जाएगा। फिलहाल इस ओर प्रक्रिया जारी है।

एक्टर सलमान खान

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा का ऐलान किया गया है। सलमान अभी तक जोधपुर सेंट्रल जेल में हैं। वहीं दो दिन जेल में बिताने के बाद सलमान को जोधपुर हाईकोर्ट से जमानत मिली है। खबर थी कि जेल के अंदर सलमान लगातार कसरत करते रहे। इस दौरान सलमान को कैदियों वाले कपड़े दिए गए थे। लेकिन सलमान ने वह कपड़े वहीं पहने।

सलमान इस दौरान पूरी तरह से ब्लैंक फेस के साथ नजर आए, सलमान के चेहरे पर तनाव जरूर दिखा लेकिन उन्होंने कैमरा के आगे किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया। सलमान एक इंटरव्यू में बताते हैं, ‘मैं ऐसा नहीं हूं जो टीवी कैमरा के आगे रोना शुरू कर दूं। अगर मैं जेल जाता हूं तो मैं जाऊंगा और ब्लैंक फेस के साथ जाऊंगा। वह मेरी किस्मत होगी। मुझे सफर करना होगा।’ सलमान ने इस दौरान कहा था, ‘मैं अकेला ही नहीं हूं जिसने शूट किया (blackbuck)।

बता दें, काला हिरण मामले में दोषी करार दिए गए एक्टर सलमान खान को फिलहाल जेल से राहत पाने के लिए 50 हजार रुपये बॉन्‍ड भरना होगा। इसके बाद उन्‍हें जेल से रिहा किया जाएगा। फिलहाल इस ओर प्रक्रिया जारी है। इसके चलते सलमान बिना इजाजत के देश छोड़ कर कहीं भी नहीं जा सकते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App