ताज़ा खबर
 

काले हिरण शिकार केस में दोषी सलमान खान को मिली विदेश जाने की इजाजत

सलमान खान अब 25 मई से 10 जुलाई के बीच कनाडा, नेपाल और अमेरिका जाएंगे। मालूम हो कि सलमान की फिल्म रेस-3, किक-2, दबंग-3, वांटेड-2, भारत और शेर खान की शूटिंग होना अभी बाकी है।

जोधपुर कोर्ट से निकलते बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान। (PTI Photo)

काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी। जेल जाने के महज 48 घंटे के भीतर “दबंग खान” को जमानत मिल गई और अब कोर्ट ने सलमान को इस मामले में एक और राहत दी है। जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को भारत से बाहर सफर करने की इजाजत दे दी है। सलमान खान अब 25 मई से 10 जुलाई के बीच कनाडा, नेपाल और अमेरिका जाएंगे। मालूम हो कि सलमान की फिल्म रेस-3, किक-2, दबंग-3, वांटेड-2, भारत और शेर खान की शूटिंग होना अभी बाकी है।

कुल मिलाकर सलमान खान पर इंडस्ट्री का करीब 400 करोड़ रुपए लगा हुआ है जो कि उनके जेल जाने से डूब सकता है। सलमान खान को 1998 में फिल्म “हम साथ साथ हैं” की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों को मारने के आरोप में कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी। सलमान के साथ एक्टर सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी को भी सह आरोपी बनाया गया था लेकिन कोर्ट ने इस सभी को बरी कर दिया। सलमान खान कोर्ट ने 25 हजार रुपए के 2 बॉन्ड्स पर यह जमानत दी है। बेल के दौरान ही कोर्ट से यह अनुमति ली गई थी कि क्या सलमान देश से बाहर जा सकते हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6000 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹3750 Cashback

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म रेस-3 में नजर आएंगे। कहा यह जा रहा है कि यह पहली बार होगा कि जब सलमान खान एक फुल प्रूफ विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन अभी इसका टीजर और ट्रेलर आना बाकी है। जहां तक सलमान खान के किरदार का सवाल है तो इस बारे में अब तक कोई खास खुलासा नहीं किया गया है। सलमान को मिली बेल न सिर्फ सलमान और उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज है बल्कि इससे निर्माता और निर्देशकों में भी खुशी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App