ताज़ा खबर
 

सुशांत केस में आदित्य ठाकरे और संजय राउत से पूछताछ करे CBI, भाजपा नेता ने की मांग; सबूत मिटाए जाने का अंदेशा

निखिल आनंद ने कहा कि सुशांत सिंह मामले में सीबीआई को संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। उनका नार्को-टेस्ट भी किया जाना चाहिए।

Sanjay Raut ,Shiv sena, Aaditya Thackeray, CBI,बीजेपी नेता निखिल आनंद ने शिवसेना नेता संजय राउत और आदित्य ठाकरे का नार्को कराने का सुझाव दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इस बीच बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सुशांत सिंह के कथित सुसाइड मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। यही नहीं बीजेपी प्रवक्ता ने यहां तक कहा है कि आदित्य और संजय राउत का नार्को टेस्ट कराया जाए। भाजपा के आधिकारिक प्रवक्ता निखिल आनंद ने आरोप लगाया कि मामले से जुड़े सबूतों और साक्ष्यों को नष्ट और छेड़छाड़ किया जा रहा है।

गौरतलब है कि शिवसेना के मुखपत्र सामना के अपने लेख में संजय राउत ने वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी सहित सुशांत सिंह के पिता केके सिंह, बीजेपी और बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर कई सवाल खड़े किए थे। इसी संदर्भ में भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने शिवसेना के उक्त दोनों नेताओं पर पलटवार किया है।

निखिल आनंद ने कहा, ‘शिवसेना द्वारा एक बेतुका लेख सामना में लिखा गया था जिसमें राजपूत के प्रशंसकों, उनके परिवार, बिहार पुलिस और बिहार सरकार का अपमान किया गया था। यह स्पष्ट है कि शिवसेना के नेता सीबीआई जांच से डरते हैं। इसलिए वे इसे लेकर घबराए हुए हैं।’

निखिल आनंद ने आगे कहा कि सीबीआई को संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। उनका नार्को-टेस्ट भी किया जाना चाहिए। निखिल आनंद ने कहा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के शीर्ष नेता सवालों के घेरे में हैं। केवल आदित्य ही स्पष्टीकरण क्यों दे रहे हैं? बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा का नाम लेते हुए कहा कि इन दोनों को मामले में अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए।

उधर, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भी शिवसेना नेता संजय राउत पर निशाना साधा है। संजय निरुपन ने कहा है कि  शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए,न कि टुच्चापन। उन्होंने ट्वीट किया- ‘शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं। हर परिवार की कुछ कहानी होती है। शिवसेना वालों की भी बहुत है। लेकिन सुशांत की मृत्यु एक संवेदनशील विषय है। शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए,न कि टुच्चापन।’

संजय राउत ने सुशांत के पिता को लेकर कही थी ये बात

बता दें, संजय राउत ने ‘सामना’ के अपने लेख में सुशांत सिंह राजपूत के पिता को भी कठघरे में खड़ा किया था। संजय राउत ने कहा था कि सुशांत के परिवार में पिता-पुत्र के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। उन्होंने दावा किया कि उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। यह सुशांत को स्वीकार नहीं था। हालांकि शिवसेना नेता के इस दावे को सुशांत के मामा आरसी सिंह ने गलत बताया और कहा कि सुशांत के पिता की सिर्फ एक शादी हुई थी। दूसरी शादी की बात अफवाह है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तारक मेहता की ‘सोनू’ एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस, Hotstar की इस वेबसीरीज में कर चुकी हैं काम
2 Naagin 5, New Episode Written Update: पिछले जन्म का राज और नए जन्म की नफरत लेकर लौटी सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन, होने जा रहा है दुश्मन से महामुकाबला
3 कभी Gandii Baat फेम एक्ट्रेस का कॉलेज में उड़ाया जाता था मजाक, अब ‘लव गुरु’ बन एडवाइस दे रही हैं अन्वेषी जैन
IPL 2020 LIVE
X