ताज़ा खबर
 

BJP प्रवक्ता बोले- कर्मों से कंगना बाला साहेब की असली औलाद लगती हैं, उद्धव फर्जी; देखिये कैसे कमेंट आने लगे

बग्गा के ट्वीट पर जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि औलाद कहलाने का हक तो ये तभी खो चुके थे जब इन्होंने सत्ता की भूख में शिवसेना को सोनिया सेना बना दिया।

Actress Kangana Ranaut, BMC, Bal Thackeray, Uddhav Thackeray government,कंगना रनौत ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुए घटनाक्रम में शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच हुए ट्विटर वार ने अब विवादों का रूप ले लिया है। कंगना रनौत ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी की ओर से बुलडोजर चलाए जाने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए यहां तक कह दिया कि जिस तरह से उनके दफ्तर को तोड़ा गया है, एक दिन उनका भी घमंड टूटेगा।

इसी बीच बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया, ‘कर्मों से कंगना रनौत बाला साहेब की असली औलाद लगती हैं। और उद्धव फर्जी।’ बीजेपी प्रवक्ता ने जैसे ही यह ट्वीट किया लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं।

बग्गा के ट्वीट पर जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि औलाद कहलाने का हक तो ये तभी खो चुके थे जब इन्होंने सत्ता की भूख में शिवसेना को सोनिया सेना बना दिया। यही नहीं यूजर ने शिवसेना को गीदड़ बताते हुए आगे लिखा कि बाला साहेब ने तो शेरों की फौज बनाई थी ये तो गीदड़ है जिन्होंने सत्ता के नशे में आपना आत्मसम्मान खो दिया।

बीजेपी प्रवक्ता के ट्वीट पर नीतू नाम के यूजर ने बॉलीवुड सितरों की रहस्यमयी मौतों पर सवाल खड़े करते हुए लिखा, गुलशन कुमार की गोली मारकर हत्या, दिव्या भारती की बालकनी से गिरकर मौत, सुशांत सिंह की संदिग्ध अवस्था में फांसी, दिशा … कभी सुना है शाहरुख, आमिर, सलमान या और किसी बॉलीवुड खान की मौत …क्यों?

एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, नमूनों के भगवान को तो हमने अपना प्रधान सेवक बना रखा है। स्वैग ही अलग है हमारा। वहीं शेखर मुलय नाम के यूजर ने कंगना के ऑफिस तोड़े जाने को लेकर कहा, भक्तों को दिक्कत यह नहीं की कंगना का ऑफिस क्यों टूटा,उन्हें खुजली सिर्फ इस बात की है कि ठाकरे ने एक झटके में “वीर” फर्जी क्वीन को रोती हुई निरुपमा रॉय बना दिया।

एक यूजर ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा पर ही हमला बोलते हुए लिखा, और तू भी कर्मों से संघ और अंग्रेजों की औलाद लगता है। एक सच्चे हिंदुस्तानी सिख का नहीं।

बता दें कि बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर 24 घंटे में दो नोटिस भेजे थे, जिसके बाद अवैध कब्जा हटाने की कार्रवाई की गई थी। दूसरे नोटिस के बाद बीएमसी की एक टीम जेसीबी मशीन, क्रेन और हथौड़े लेकर ऑफिस पहुंची और कंस्ट्रक्शन को तोड़ा दिया था। इसके बाद महाराष्ट्र में सियासी घमासान मच गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhabiji Ghar Par Hain: ‘कई शिक्षकों से प्रभावित है ‘मास्टर जी’ का किरदार’, विजय कुमार सिंह ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा
2 प्रकाश राज बोले-‘कंगना अगर खुद को रानी लक्ष्मीबाई समझ रही हैं तो इस हिसाब से विवेक ओबेरॉय हैं मोदी जी’, आने लगे ऐसे कमेंट
3 अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का 35 साल की उम्र में निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित
ये पढ़ा क्या?
X