ताज़ा खबर
 

सुशांत के लिए इंसाफ मांग रही BJP ने लव जिहाद के नाम पर की थी “केदारनाथ” बैन करने की मांग

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने लिखा 'दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत भारतीय अभिनेता थे, लेकिन बीजेपी ने अपने सियासी फायदे के लिए उन्हें बिहारी अभिनेता करार दे दिया।

Congress, BJP, Sushant Singh rajpootलोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने लिखा ‘दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत भारतीय अभिनेता थे, लेकिन बीजेपी ने अपने सियासी फायदे के लिए उन्हें बिहारी अभिनेता करार दे दिया।

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सियासत जारी है। खासकर भारतीय जनताा पार्टी सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही है। पार्टी की बिहार इकाई इस मुद्दे को बिहारी अस्मिता से जोड़कर पेश कर रही है और आगामी विधानसभा चुनावों में इस मुद्दे को भुनाने के प्रयास में हैं। बिहार बीजेपी के कला और संस्कृति प्रकोष्ठ ने सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के साथ स्टीकर भी छपवाया है जिस पर लिखा है ‘ना भूले हैं ना भूलने देंगे।

बिहार बीजेपी के कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के महामंत्री बरुण कुमार सिंह के मुताबिक ऐसे 30 हज़ार स्टीकर पूरे बिहार में चिपकाए जाएंगे। बीजेपी के इस कदम पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं। सुशांत की मौत को राजनीतिक नहीं बल्कि इमोशनल मुद्दा करार देने वाली बीजेपी ने साल 2018 में सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ को बैन करने की मांग की थी और इसके लिए बाकायदा अभियान भी चलाया था। जगह-जगह प्रदर्शन भी किये थे।

तब बीजेपी ने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म के जरिए लव जेहाद को प्रमोट किया जा रहा है। अब सोशल मीडिया पर बीजेपी के इसी प्रदर्शन की तस्वीरें साझा कर लोग तंज कस रहे हैं। इसमें तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता भी शामिल हैं।


लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने लिखा ‘दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत भारतीय अभिनेता थे, लेकिन बीजेपी ने अपने सियासी फायदे के लिए उन्हें बिहारी अभिनेता करार दे दिया।

ट्विटर पर जैमिनी नाम के एक यूजर ने लिखा ‘जब सुशांत जिंदा थे तब बीजेपी उनकी फिल्म केदारनाथ बैन करवाना चाहती थी, उन्हें लग रहा था कि इसमें लव जेहाद प्रमोट किया जा रहा है। अब जब सुशांत सिंह राजपूत जिंदा नहीं हैं तब बीजेपी उनकी तस्वीर को अपने चुनावी अभियान के पोस्टर में यूज कर रही है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनोज बाजपेयी का नया भोजपुरी रैप ‘बंबई में का बा’ हुआ रिलीज, रैपर वाले अंदाज में एक्टर ने जीता दिल
2 ‘अपने नाम से हटा दो खानदान का नाम’- जब कंगना रनौत से ख़फा हो गए थे उनके दादा
3 अर्नब की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाने वाले रिज़वान कंगना के वकील- बोले कपिल मिश्रा; एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब