ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी के सवालों से BJP डरती है- कांग्रेस नेता ने कसा तंज तो मुस्कुराने लगे संबित पात्रा, यूं ली चुटकी

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से सवाल किया कि उनका नेतृत्व कौन कर रहा है? इसके साथ ही संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी को कहां से कहां ला दिया है।

कांग्रेस लीडर सुप्रिया श्रीनेत, BJP नेता संबित पात्रा

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के भाजपा में जाने के बाद सचिन पायलट के भी भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। वहीं, रीता बहुगुणा ने भी यह दावा किया कि उन्होंने सचिन पायलट से फोन पर बात की है। हालांकि, सचिन पायलट ने उनकी इस बात को झुठला दिया है। इस मामले को लेकर ‘आजतक’ के ‘हल्लाबोल’ शो में भी चर्चा की गई। डिबेट के दौरान ही भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से सवाल किया कि उनका नेतृत्व कौन कर रहा है? इसके साथ ही संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी को कहां से कहां ला दिया है।

संबित पात्रा के सवाल का जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी हैं और उनका नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “हमारा नेतृत्व राहुल गांधी करते हैं, हमारी सोच वो बनाते हैं, हमारी सोच का चयन वह करते हैं। सरकार को वह सवालों से घेरते हैं और सरकार को उन्हीं सवालों से दिक्कत है।”

सुप्रिया श्रीनेत ने अपने बयान में आगे कहा, “हमारी अध्यक्ष सोनिया गांधी जी हैं। उत्तर प्रदेश की जनरल सचिव प्रियंका गांधी हैं और वह लगातार सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल भी करती हैं। ऐसे में यह सवाल पूछना कि हमारा नेतृत्व कौन कर रहा है, बहुत ही बेतुका सा है।”

 


सुप्रिया श्रीनेत की बातें सुनकर संबित पात्रा मुस्कुराने लगे। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता की बातों का जवाब देते हुए कहा, “ये परमानंद में कैसे रहते हैं? मतलब राहुल गांधी चुनाव में इन्हें 32 बार हरा चुके हैं। कितनी बड़ी पार्टी थी और यह कहां से कहां आ गए हैं यूं ही साथ चलते-चलते। फिर भी ये लोग परमानंद में रहते हैं।”

संबित पात्रा ने सुप्रिया श्रीनेत की बातों का जवाब देते हुए आगे कहा, “इनके बड़े-बड़े नेता पार्टी से जा रहे हैं। जितिन प्रसाद चले गए और अब सचिन पायलट के मामले में भी खटपट बनी हुई है। नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह में लड़ाई चल रही है। ये लोग इसके बाद भी परमानंद की स्थिति में हैं।”

संबित पात्रा यही नहीं रुके। उन्होंने डिबेट में आगे कहा, “जिसके नेता राहुल गांधी जी होंगे, उनकी स्थिति ऐसी होगी ही। मैं तो ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि राहुल जी ही अनादिकाल तक इनका नेतृत्व करते रहें। मैंने ऐसा कैसे सोच लिया कि परिवार से बाहर कोई नेतृत्व कैसे कर सकता है। मुझे शक होता है कि कहीं वाड्रा जी सपा में न चले जाएं। इनकी ऐसी परिस्थिति हो चुकी है, फिर भी दंभ और अहंकार में कोई कमी नहीं है।”

Next Stories
1 मोदी जी की रैली में किराए की भीड़ होती है- जब भरी महफिल में बोल पड़े थे कुमार विश्वास, पुराना वीडियो हो रहा है वायरल
2 ऐप में खराबी है या कुछ और- ट्विटर पर अचानक 80 हजार फॉलोअर कम होने पर अनुपम खेर ने किया सवाल, मिलने लगे ऐसे जवाब
3 TMKOC: तारक मेहता में जब बागा बॉय की हुई अमिताभ बच्चन से मुलाकात, ऐसे कर दिया था बिग बी को इंप्रेस
ये पढ़ा क्या?
X