ताज़ा खबर
 

गुंडा की तरह बात क्यों कर रहे हैं? संबित पात्रा ने सोनिया गांधी को बताया ‘इटालियन’ तो बिफर पड़े कांग्रेस नेता, हुई तीखी बहस

आज तक के शो 'दंगल' में चर्चा के दौरान बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि इटली में रहने वाले अब देश के बारे में बात करते हैं। उनकी इस बात को लेकर कांग्रेस नेता बिफर पड़े।

बीजेपी नेता संबित पात्रा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार राज्य में कोरोना से हुई मौत के आंकड़ों में गड़बड़ी सामने आई है। मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि बिहार में अब तक मौतों का जो आंकड़ा 5424 बताया गया था, वो गलत है। असली आंकड़ा करीब 9375 है। इस मामले पर आजतक के शो दंगल में भी चर्चा की गई, जिसमें बीजेपी नेता संबित पात्रा, जेडीयू नेता अजय आलोक और कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह भी मौजूद रहे। चर्चा के दौरान बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि इटली में रहने वाले अब देश के बारे में बात करते हैं। उनकी इस बात को लेकर कांग्रेस नेता बिफर पड़े। इतना ही नहीं, दोनों के बीच जमकर बहस भी हुई।

दरअसल, कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने डिबेट के दौरान संबित पात्रा पर तंज कसते हुए कहा, “मुझे एक बात समझ नहीं आती है कि भारतीय जनता पार्टी के जो प्रवक्ता दिल्ली में या उड़ीशा में रहते होंगे, इनसे आप बिहार की स्थिति पर चर्चा कर रहे हैं।” उनकी इस बात को लेकर संबित पात्रा बीच में ही बोल पड़े।

संबित पात्रा ने जवाब देते हुए कहा, “इटली में रहने वाले भारत के बारे में बोल रहे हैं, मैं तो बेचारा गांव में रहता हूं। हम बिहार में पले-बड़े हैं और लंबे समय तक बिहार में रहे हैं।” संबित पात्रा की इस बात पर कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह बिफर पड़े। उन्होंने भाजपा प्रवक्ता को जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा, “आप गुंडा की तरह बात क्यों कर रहे हैं? भारतीय तो आप बोल नहीं सकते हैं। आपको कुछ मालूम तो है नहीं।” संबित पात्रा को लेकर अखिलेश प्रसाद सिंह ने न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी से शिकायत की और कहा कि अगर आप इन्हें बुलाते हैं तो हम जैसे लोगों को आपको नहीं बुलाना चाहिए।

अखिलेश प्रसाद सिंह ने अपने बयान में आगे कहा, “एक तो लापरवाही हुई, ऊपर से गलत तर्कों के साथ पर्दा डाला जा रहा है। आइसोलेशन में मौत हुई, होम आइसोलेशन में मौत हुई। यह मौत केवल 9 हजार नहीं है, अगर सरकार सही से जांच कराए तो बिहार में लाख से ऊपर मौते हुई हैं। अभी नीति आयोग ने भी अपनी रिपोर्ट जारी की थी, इस बार की रिपोर्ट में भी बिहार सबसे फिसड्डी राज्य साबित हुआ है।”

अखिलेश प्रसाद सिंह की बातों के बीच संबित पात्रा का बोलना भी जारी रहा, जिसे लेकर न्यूज ऐंकर चित्रा त्रिपाठी ने उन्हें रोका। लेकिन संबित पात्रा ने भी कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए कहा, “आप सांसद हैं तो इस बात को लेकर गुरूर में मत रहिए। दूसरों को भी पहले सुनिए।” बता दें कि दोनों की बहस यही नहीं रुकी। जहां एक तरफ कांग्रेस नेता ने चुटकी लेते हुए कहा कि संबित जी चुनाव हार गए तो वहीं भाजपा प्रवक्ता ने भी उन्हें बयान में भगवान बता दिया।

Next Stories
1 अगर विपक्ष मजबूत होता तो हमें सड़कों पर न बैठना पड़ता- ममता बनर्जी से बोल पड़े राकेश टिकैत, CM को दी ये सलाह
2 राज कपूर और वैजयंती माला के अफेयर से भड़क गई थीं कृष्णा, घर छोड़ बच्चों संग होटल में लगी थीं रहने
3 ऐसे हुई थी नेहा मेहता की TMKOC में एंट्री, जानिए इन दिनों क्या कर रहीं पुरानी ‘अंजलि भाभी’?
ये पढ़ा क्या?
X