ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्यम स्वामी ने साधा शाहरुख, आमिर और सलमान पर निशाना, बोले-‘सुशांत सिंह की मौत पर चुप क्यों है तीनों’

Sushant Singh Rajput News: बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subrmanian Swamy) ने ट्वीट करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनों खानों पर निशाना साधा है।

Subramanian Swamy ram mandir place of worship act 1991भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी काफी धक्का लगा है। इस बीच बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनों खानों पर निशाना साधा है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या पर बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान चुप हैं?’ सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा, ‘ स्वामी जी आप बिल्कुल सही कह रहे हैं। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान इंडस्ट्री में केवल नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं आउटसाइडर्स को नही।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इस पूरे मामले में सीबीआई जांच होनी बेहद जरूरी है।’

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने परिचित वकील को इस मामले को देखने के लिए कहा है। साथ ही पूछा है कि क्या यह मामला सीबीआई जांच के लायक है या नहीं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत को लेकर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठती रही है। स्वामी ने गुरुवार देर रात ट्वीट में खुलासा किया कि उन्होंने इस मामले की पूरी प्रक्रिया को देखने के लिए इशकरण सिंह भंडारी को कहा है। वे यह जानने की कोशिश करेंगे कि मामला सीबीआई जांच के लिए जा सकता है या नहीं। इसके बाद देखा जाएगा कि इस केस में न्याय हो।

बता दें कि 14 जून को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा के घर पर फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ऑनलाइन पिटीशन सोशल मीडिया पर खूब चल रही है, जिसे पूरे देशभर में लोग सपोर्ट कर रहे हैं और इस पिटीशन को साइन कर नेपोटिज्म के खिलाफ विरोध प्रकट कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जावेद अख़्तर खुद को नास्तिक कहते हैं और जरूरत पड़ने पर पुराना चोगा ओढ़ लेते हैं – IAS अधिकारी ने गीतकार को घेरा
2 सपना चौधरी ने ‘तू चीज लाजवाब’ पर किया ऐसा धमाकेदार डांस, स्टेज पर चढ़ शख्स लुटाने लगा पैसे, देखें वायरल VIDEO
3 गैंगस्टर विकास दुबे पर बन रही फिल्म में भूमिका निभाएंगे मनोज बाजपेयी? एक्टर बोले- लोग अनुमान लगाने के लिए स्वतंत्र
ये पढ़ा क्या?
X