scorecardresearch

जनसंख्या नियंत्रण के लिए बिल लाने की तैयारी में बीजेपी सांसद रवि किशन, लोग उन्हीं का उदाहरण देकर करने लगे खिंचाई

रवि किशन ने कहा कि जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए यह बिल बहुत जरूरी है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है

जनसंख्या नियंत्रण के लिए बिल लाने की तैयारी में बीजेपी सांसद रवि किशन, लोग उन्हीं का उदाहरण देकर करने लगे खिंचाई
बीजेपी सांसद रवि किशन (File photo)

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के लोकसभा सांसद रवि किशन आज शुक्रवार को जनसंख्या नियंत्रण पर प्राइवेट मेंबर्स बिल पेश करेंगे। उन्होंने मीडिया के सामने बातचीत में कहा है कि जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए यह बिल बहुत जरूरी है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

रवि किशन पेश करेंगे जनसंख्या नियंत्रण बिल

बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोक सभा में बिल पेश करने से पहले कहा कि हम विश्व गुरु तभी बन सकते हैं जब जनसंख्या नियंत्रण बिल लाया जाए। जनसंख्या को नियंत्रण में रखना बहुत जरूरी है। जिस ढंग से जनसंख्या बढ़ रही है, वह विस्फोट की ओर अग्रसर है। मैं विपक्ष से अनुरोध करता हूं कि मुझे ये बिल पेश करने हो और एक बार मुझे सुन लें कि आखिर मैं क्यों इसे चाहता हूं। चर्चा करने दीजिए।

बीजेपी सांसद पर लोग कर रहे निजी कमेंट

रवि किशन तीन बेटियों और एक बेटे के पिता है। इसी कारण से बीजेपी सांसद को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि इस आदमी के 4 बच्चे हैं और फिर भी वह जनसंख्या नियंत्रण पर व्याख्यान दे रह है। इनके पास परिवार नियोजन करने के लिए सुश्री से पूछने की हिम्मत नहीं है इसलिए वे इस नियम को हिंदुओं पर लागू करना चाहते हैं। रजत नाम के यूजर ने लिखा कि अगर इसे पास किया जाता है तो रवि किशन को अपने 4 में से 2 बच्चों को चुनना होगा।

चार बच्चों के पिता हैं रवि किशन

एक यूजर लिखते हैं कि बिल पास होने के बाद जिस भी सांसद के दो से ज्यादा बच्चे हुए उन्हें अग्निवीर बनाना पड़ेगा और फौज में जाना जरूरी होगा। विजय नाम के यूजर लिखते हैं कि रवि किशन जी के खुद के 4 बच्चे हैं तीन बेटियां और एक बेटा और बेटे की चाहत में चार बच्चे पैदा करने वाला जनसंख्या बिल पेश करेंगे। एक यूजर लिखते हैं कि खुद के चार बच्चे होने के बाद जनसंख्या क़ानून की पैरवी ?? ये भी ठीक है बता दें कि रवि किशन चार बच्चों के पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम रीवा है। इनके अलावा उनकी दो बेटियां तनिष्क व इशिता और एक बेटा सक्षम भी है। शैलेश नाम के यूजर ने लिखा कि देख रहा है विनोद जिसके खुद के 4 बच्चे हैं वो जनसंख्या नियंत्रण पर ज्ञान दे रहा है। और पक्का है इसका चौथा बच्चा लड़का होगा।

एक यूजर ने लिखा कि लड़के के इंतजार में चार बच्चे पैदा करने वालों के मुख यह ज्ञान पा कर हम प्रसन्न हुऐ। एक यूजर लिखते हैं कि चार बच्चों के पिता सांसद रवि किशन जी आज संसद में जनसंख्या नियंत्रण पर प्राइवेट बिल पेश करेंगे। एक यूजर ने लिखा कि हम आपसे सहमत है, बहुत जरूरी है, भविष्य की चिंता अभी से करनी पड़ेगी। लेकिन आपसे एक बात पूछनी थी रवि किशन जी आपके कितने हैं?

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.