RLD नेता ने पूछी GDP की फुल फॉर्म तो टाल-मटोल करने लगे BJP नेता, चुपके से मोबाइल निकाल गूगल पर भी किया चेक

‘द लल्लन टॉप अड्डा’ में रालोद नेता ने भाजपा नेता से जीडीपी की फुलफॉर्म पूछ ली, जिसपर उन्होंने टाल-मटोल करना शुरू कर दिया।

gdp
GDP की फुल फॉर्म नहीं बता पाए भाजपा नेता (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति और महंगाई को लेकर मेरठ में आयोजित हुए ‘द लल्लनटॉप अड्डा’ में बातचीत हुई। यहां भाजपा नेता व कांग्रेस नेता के साथ-साथ सपा, बसपा और रालोद के नेता भी मौजूद रहे। भाजपा नेता जीडीपी पर कुछ बोल पाते, इससे पहले ही रालोद नेता ने उन्हें चैलेंज करते हुए उनसे जीडीपी की फुल फॉर्म पूछ ली, जिसपर उन्होंने टाल-मटोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, बाद में वह चुपके से अपना मोबाइल फोन निकालकर गूगल पर भी चेक करने लगे।

‘द लल्लनटॉप अड्डा’ का इससे जुड़ा वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि पत्रकार सौरभ द्विवेदी भाजपा नेता से सवाल किया, “अर्थव्यवस्था कोविड के आने से पहले ही डाउनफॉल पर थी, इसपर क्या कहेंगे?” सवाल का जवाब देते हुए भाजपा नेता ने कहा, “कोई ऐसा तो है नहीं कि भाजपा की सरकार आते ही अर्थव्यवस्था घटनी शुरू हो गई।”

भाजपा नेता की बात पर पत्रकार ने कहा, “सर ऐसा ही हुआ है। अटल बिहारी सरकार के वक्त से ही अर्थव्यवस्था ऊपर जा रही थी, जिसका यूपीए को भी फायदा हुआ। लेकिन लोगों का कहना है कि नोटबंदी और जीएसटी के कारण अर्थव्यवस्था नीचे गिरी। अब तो आप लोग नोटबंदी की बरसी तक नहीं मनाते।” वहीं बीजेपी नेता ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “अब तो कोरोना महामारी आ गई।”

पत्रकार ने उनकी बात पर टोकते हुए कहा कि कोरोना से पहले अर्थव्यवस्था नीचे जा रही थी। इसपर भाजपा नेता ने कहा, “इसपर जैसे ही सुधार कर रहे थे, कोरोना आ गया।” इस बीच रालोद नेता ने भाजपा नेता से जीडीपी की फुलफॉर्म पूछते हुए कहा, “जीडीपी पर बात तो बाद में करेंगे, पहले इनसे जीडीपी की फुलफॉर्म पूछिए, मैं चैलेंज करता हूं।”

इसके जवाब में भाजपा नेता ने कहा, “ऐसा है, आप किसी न्यूज चैनल के एंकर बन जाओ। आप तीनों कृषि कानून के बारे में बता दो।” चर्चा के बीच ही भाजपा नेता ने चुपके से मोबाइल निकालकर गूगल पर भी चेक करने लगे। दूसरी ओर रालोद नेता भी केवल कॉन्ट्रैक्ट फार्मिंग के बारे में बात करने के बाद चुप हो गए, जिसके बाद खुद पत्रकार को उन्हें कानून के बारे में समझाना पड़ा।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट