ताज़ा खबर
 

फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बीजेपी ने बनाया पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा का अध्यक्ष

बॉलीवुड की फ़ैशन डिज़ाइनर अग्निमित्रा पॉल को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा की अध्यक्ष बनाया। अग्निमित्रा पॉल ने इससे पहले पिछले साल पार्टी ज्वाइन करी थी।

बॉलीवुड की फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) को बीजेपी ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा की अध्यक्ष बना दिया है। अग्निमित्रा पॉल इससे पहले साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के वक्त बीजेपी में शामिल हुई थीं। इससे पहले लॉकेट चटर्जी पश्चिम बंगाल महिला मोर्चा की अध्यक्ष पद पर बनी हुई थीं। अग्निमित्रा पॉल (Agnimitra Paul) मूल रूप से आसनसोल वेस्ट बंगाल की रहने वाली हैं। उन्होंंने 2019 में हुए लोकसभा में चुनाव में भी वेस्ट बंगाल में बीजेपी के लिए के लिए कार्य किया था।

गौरतलब है कि फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पॉल ने अपने करियर की शुरूआत साल 2001 में की थी। वो श्रीदेवी सहित कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए परिधान बना चुकी हैं। इसके अलावा वो कई टॉलीवुड फिल्मों के लिए भी फैशन डिजाइनिंग कर चुकी हैं। इतनी ही नहीं अग्निमित्रा पॉल ‘INGA’नाम के क्लोथ ब्रांड की मालकिन भी हैं। इससे पहले अग्निमित्रा पॉल तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने पश्चिम बंगाल की जाधवपुर यूनिवर्सिटी में छात्रों की भीड़ द्वारा की गई हिंसा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

अग्निमित्रा पॉल ने पुलिस में जो रिपोर्ट दर्ज कराई थी, उसमें आरोप था लगाया था कि यूनिवर्सिटी के अंदर भीड़ ने उन्हें गालियां दीं और उन्होंने आगे बताया था कि भीड़ में से कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की यहां तक कि उनके कपड़े भी फाड़ दिए। पिछले साल जाधवपुर यूनिर्सिटी में हुए इस कार्यक्रम में अग्निमित्रा पॉल के अलावा बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रिया भी पहुंचे थे और उनके साथ भी धक्का मुक्की होने की घटना सामने आई थी।

बता दें ये वही जाधवपुर यूनिवर्सिटी थी। जहां से अग्निमित्रा पॉल ने अपना एमबीए (MBA) कंप्लीट किया था। एमबीए के अलावा अग्निमित्रा ने फैशन एंड टेक्नोलॉजी में बिरला इंस्टीट्यूट से डिप्लोमा प्राप्त किया है। वहीं 2019 में लोकसभा चुनाव के वक्त कयास लगाए जा रहे थे कि अग्निमित्रा पॉल को भाजपा में शामिल करने के बाद पार्टी उन्हें जाधवपुर से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती के खिलाफ मैदान में उतारेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं था। पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल प्रो. अनुपम हाजरा को जाधवपुर से मैदान में था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ponmagal Vandhal Movie Leaked Online: ज्योतिका स्टारर Ponmagal Vandhal को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन की लीक, ऐसे डाउनलोड कर रहे लोग
2 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड Natasa Stankovic की प्रेग्नेंसी पर आया उनके एक्स बॉयफ्रेंड का बयान, जानें- क्या कहा
3 ‘यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं..’ Ranbir Kapoor संग दीपिका पादुकोण ने फोटो शेयर कर कही ये बात, तो पति रणवीर ने ऐसे किया रिएक्ट