scorecardresearch

BJP चुनाव जीतने में नहीं सरकार गिराने में भरोसा रखती है- शिंदे का नाम लेकर बोले फिल्म एक्टर, मिले ऐसे जवाब

एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे से कांग्रेस-एनसीपी छोड़ भाजपा के साथ सरकार बनाने की मांग रखी है।

Eknath Shinde, Shivsena
शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र सरकार में आए बवंडर को लेकर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। मिर्जापुर वेबसीरीज के मुन्ना भईया उर्फ दिव्येंदु शर्मा ने भी तंज कसा है। दिव्येंदु ने ट्विटर पर लिखा,”सेल..सेल…सेल। विधायक लेलो। इन तथाकथित ‘नेताओं’ के लिए राजनीति केवल एक पेशा है।” दिव्येंदु के इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

शोभित गुप्ता ने लिखा,”मोदी जी देश हित में इतने नए-नए कानून बना रहे हैं। लगे हाथ एक कानून ये भी बना देते कि बिना चुनाव के पार्टी बदली नहीं जा सकती (अगर सच में देश की फिक्र है)। कुर्सी की ही फिक्र है ये तो साबित हो ही रहा है।”

नितिन नाम के यूजर ने लिखा,”आपकी एक्टिंग के तो हम फैन थे ही। अब आपके जागरूक नागरिक होने के भी फैन हो गए। हरयाणा की तरफ से बहुत सारा प्यार।”

दिव्येंदु के अलावा फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस मुद्दे को लेकर चुटकी लेते हुए कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा,” क्या महाराष्ट्र की कैबिनेट बैठक सूरत में है? सिर्फ पूछ रहा हूं।” अन्य ट्वीट में अशोक पंडित ने लिखा,”शिवसेना में एक व्यक्ति को चुप रहने के लिए बोला जाना चाहिए। पता लगाओ कौन है?’

इनके अलावा बॉलीवुड एक्टर केआरके ने भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा,”आज एकनाथ सिंह अपने सपोर्टर के साथ गुवाहाटी पहुंच गए हैं। मतलब अब वो किसी भी हाल में शिवसेना में वापस नहीं आएंगे। तो अब महा विकास अघाडी सरकार खतरे में है। लेकिन मेरा सवाल है कि अब नई सरकार कौन बनाएगा और कैसे? और नई सरकार कितनी स्थिर होगी?”

केआरके ने अन्य ट्वीट में लिखा,” बीजेपी सरकार बनाने में नहीं, सरकार गिराने में भरोसा करती है।” एक और ट्वीट करते हुए लिखा,” अगर राजनेता पार्टी बदल सकता है तो वोटर को भी उसका मत बदलने का अधिकार होना चाहिए।”

बता दें कि एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद महा विकास अघाडी के दो हिस्से होते दिख रहे हैं। शिवसेना के सच्चे सिपाही माने जाने वाले नेता एकनाथ शिंदे बगावत करने पर उतर आए हैं। वो कई विधायकों को लेकर सूरत पहुंचे, जहां वो सभी एक होटल में रुके। इसके बाद बताया जा रहा है कि आज यानी 22 जून को एकनाथ अपने साथियों के साथ गोवाहाटी पहुंच चुके हैं।

गोवाहाटी के हवाई अड्डे पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद पल्लब लोचन दास और सुशांत बोरगोहेन इनका जोरदार स्वागत भी किया। गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे से कांग्रेस-एनसीपी छोड़ भाजपा के साथ सरकार बनाने की मांग रखी है। पार्टी में हो रहे इस मतभेद को लेकर हर कोई चुटकी ले रहा है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट