ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी की मां को बोनी कपूर संग रिश्ते से था ऐतराज! शादी के बाद एक्ट्रेस ने पति को सुना दी थी खरी खोटी

Sridevi Birthday Special: श्रीदेवी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही बोनी ने उनसे अपने दिल की बात बताई थी औऱ साल 1993 में..

Sridevi, Boney Kapoor, Jhanvi Kapoor, Arjun Kapoor, Mumbai, Sridevi Died in Dubai,श्रीदेवी और बोनी कपूर साथ में

Sridevi: बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार कही जाने वालीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की मुलाकात ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म के दौरान हुई थी। बोनी कपूर खुद इस फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर श्रीदेवी के पास पहुंचे थे। धीरे-धीरे दोनों के मन में मोहब्बत पनपने लगी। मुलाकातें बढ़ीं और प्यार हो गया। श्रीदेवी ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही बोनी ने श्रीदेवी को अपने दिल की बात बताई थी।

साल 1993 में बोनी ने श्रीदेवी को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन श्रीदेवी की मां नहीं चाहती थीं कि श्रीदेवी बोनी कपूर से कोई रिश्ता रखें। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी की मां बोनी कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। वह नहीं चाहती थीं कि श्रीदेवी की बोनी कपूर से शादी हो। इसके पीछे की वजह ये भी मानी गई थी कि बोनी पहले से शादीशुदा थे।

जब इंसिक्योर हो गई थीं श्रीदेवी!: ‘बॉलीवुड शादीज’ के मुताबिक 1997 में एक मैग्जीन में श्रीदेवी को लेकर कहा गया था कि श्रीदेवी अपने रिश्ते और शादी को लेकर इंसिक्योर हो गई थीं। मैग्जीन के मुताबिक श्रीदेवी ने बोनी कपूर को उनके पहले परिवार के साथ पिकनिक पर जाने को लेकर काफी खरी खोटी सुनाई थी। मैग्जीन ने पड़ोसियों के हवाले से लिखा था कि बोनी पर श्रीदेवी काफी चिल्लाई थीं और उन्हें गालियां दी थीं।

मैगजीन ने पड़ोसी के हवाले से लिखा था कि बोनी के घर से देर रात श्रीदेवी के चिल्‍लाने की आवाजें आने लगीं। श्रीदेवी चिल्ला कर कह रही थीं कि बोनी ने उनसे झूठ कहा। अगर उन्‍हें मोना पसंद हैं तो वह उन्‍हीं के साथ जाकर रह लें। इस खबर के सामने आने के बाद से कहा जाने लगा कि इस घटना के बाद बोनी ने मोना से दूरियां बना ली थीं।

बता दें, मोना कपूर बोनी की पहली पत्नी थीं, जिनसे उनके दो बच्चे (अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर) हुए। 1983 में मोना और बोनी की शादी हुई थी। श्रीदेवी के आने के बाद मोना और बोनी के रिश्तों में दरार आ गई थी। इसके बाद साल 1996 में बोनी ने मोना को तलाक दे दिया था औऱ श्रीदेवी से शादी कर ली थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती को नहीं ट्रांसफर हुई कोई बड़ी रकम, निकले 55 लाख रुपये; ED की जांच में सामने आई बात
2 मदारी, दृश्यम फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
3 बाबा रामदेव से शादी करना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, पड़ गई थीं पीछे, योगगुरु ने कहा था बेशर्म लड़की
यह पढ़ा क्या?
X