ताज़ा खबर
 

B’Day Special: हरियाणा के गांव से Miss World तक, ऐसा था मानुषी छिल्लर का सफर, अक्षय के साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू !

हरियाणा के सोनीपत जिले से विश्व सुंदरी के खिताब तक का सफर तय करने वाली मानुषी छिल्लर का आज (14 मई) जन्मदिन है।

मानुषी छिल्लर, फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम (manushi_chhillar)

हरियाणा के सोनीपत जिले से विश्व सुंदरी के खिताब तक का सफर तय करने वाली मानुषी छिल्लर का आज (14 मई) जन्मदिन है। 22 वर्षीय मानुषी ने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था और ऐसा करने वालीं वो छठवीं भारतीय सुंदरी है। बता दें कि मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद विश्व सुंदरी के सफर के लिए मानुषी ने मेडिकल कॉलेज से एक साल का ब्रेक लिया था। गौरतलब है कि मानुषी सोनीपत के खानपुर कलां गांव में स्थित भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वुमन से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहीं थीं। वहीं मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद मानुषी अपनी एमबीबीएस की डिग्री को पूरा करने के लिए वापस पढ़ाई की।

National Hindi News, 14 May 2019 LIVE Updates: जानें दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक में

एडवेंचर गेम्स हैं पसंद: कई इंटरव्यूज में मानुषी ने बताया कि उन्हें पैराग्लाइडिंग, बंजी जंपिंग, स्कूबा डाइविंग जैसे एडवेंचर स्पोर्ट्स काफी पसंद है। बता दें कि मानुषी ट्रेंड इंडियन क्लासिकल डांसर भी हैं और उन्हें ट्रेडिशनल ड्रेसेस पहनना ज्यादा पसंद है। मानुषी के पिता एक डॉक्टर हैं जो फिलहाल दिल्ली के इनमास इंस्टीट्यूट में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं और माता नीलम इब्मास कालेज में बायोकेमिस्ट्री की प्रोफेसर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 15-20 साल पहले मानुषी का परिवार उनके गांव को छोड़कर शहर आ गया था।

 

 

अक्षय कुमार के साथ कर सकती हैं बॉलीवुड डेब्यू: मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वो अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। खबरों की मानें तो वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में नजर आएंगी। इस फिल्म में मानुषी के राजकुमारी संयुक्ता का किरदार निभाने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं डेब्यू के लिए मानुषी एक्टिंग और डांस वर्कशॉप्स ले रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X