ताज़ा खबर
 

Birthday Special: ‘इन्हें नाई के पास ले जाओ’, जब अनिल कपूर के साथ डिंपल कपाड़िया को शूट करना था रोमांटिक सीन, तो बोलीं एक्ट्रेस

Dimple Kapadia: डिंपल कपाड़िया ने अनिल कपूर के साथ फिल्म 'जांबाज' में काम किया था। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने अपना बिंदास और बोल्ड अवतार दिखाया था।

Dimple Kapadia, Birthday Special, Dimple Kapadia Birthday, Actress Dimple Kapadia, Dimple Kapadia Turn To 63, Dimple Kapadia Co- Star Anil Kapoor, Anil Kapoor, Dimple Kapadia Anil Kapoor Romantic Scene, Anil Kapoor Kissing Scene With Dimple Kapadia, entertainment news, bollywood news, television newsबॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया और एक्टर अनिक कपूर

Dimple Kapadia: 16 साल की उम्र में फिल्म ‘बॉबी’ में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा कर डिंपल कपाड़िया रातों-रात सुपरस्टार बन गई थीं। वहीं डिंपल कपाड़िया ने 1986 में एक और फिल्म की थी जिसकी चर्चा आज भी होती है। डिंपल कपाड़िया ने अनिल कपूर के साथ फिल्म  ‘जांबाज’ में काम किया था। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने अपना बिंदास और बोल्ड अवतार दिखाया। फिल्म में डिंपल ने अनिल कपूर के साथ किसिंग सीन दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीन को शूट करने से पहले डिंपल ने जब अनिल को देखा तो सबसे पहले डिंपल ने एक ही बात कही- ‘इन्हें नाई के पास ले जाओ।’ कहा जाता है कि अनिल कपूर को एक्ट्रेस डिंपल की ये बात काफी चुभ गई थी। दरअसल, अनिल कपूर की छाती पर काफी बाल थे और वहीं डिंपल को अनिल के साथ रोमांटिक सीन करना था। ऐसे में डिंपल ने सेट पर किसी से ये बात कह दी थी।

ये सीन उस समय दर्शकों के बीच हिट हो गया था। डिंपल फिल्म में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। डिंपल बोल्ड और ब्यूटीफुल अपनी पहली फिल्म से ही थीं। स्क्रीन पर आते ही डिंपल का जादू चलने लगता था। जब फिल्म बॉबी सुपरहिट हुई थी, उसके कुछ वक्त पहले ही राजेश खन्ना ने उन्हें प्रपोज कर दिया था। कहा जाता है कि चांदनी रात में राजेश खन्ना ने 16 साल की डिंपल को शादी के लिए प्रपोज किया था। सुपरस्टार का प्रपोजल सामने पा कर डिंपल ने भी शादी के लिए हां कर दी थी।

तब डिंपल को नहीं पता था कि बॉबी की रिलीज के बाद वह रातों रात स्टार बन जाएंगी। डिंपल कपाड़िया अब एक सुपरस्टार थीं लेकिन काका नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद डिंपल और राजेश खन्ना के बीच काफी मन मुटाव होने लगा। बाद में डिंपल ने राजेश खन्ना का घर छोड़ दिया था। शादी के 11 साल के बाद डिंपल ने फिर से एक फिल्म में काम किया- जख्मी शेर। इसके बाद डिंपल ने सागर, ऐतबार, अर्जुन औऱ जाबांज जैसी  एक के बाद एक फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस का लोहा मनवाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एक्टिंग को रिश्तेदार बताते थे अपमान, पापा पढ़ाई छुड़वाकर शादी कराना चाहते थे’; एक्ट्रेस कनिका मान का खुलासा
2 संजय राउत ने बीजेपी से साठगांठ का लगाया आरोप तो उद्धव से मिले सोनू सूद, आदित्‍य ठाकरे ने कहा- साथ मिल करेंगे काम
3 तैमूर, करीना कपूर के साथ मरीन ड्राइव पर घूमते नजर आए सैफ अली खान, बिना मास्क देख लोगों ने कर दिया ट्रोल
IPL 2020 LIVE
X