ताज़ा खबर
 

‘या तो काम करना शुरू करो या शादी करो,’ जब जितेन्द्र ने ‘पार्टी एनिमल’ एकता कपूर को दी थी चेतावनी

एकता ने कहा कि मैं जब बड़ी हो रही थी, तब बेहद शरारती थी, लॉन्ग ड्राइव पर जाना, पार्टी करना, यही मेरा काम था। दरअसल मुझे अपने पैशन के बारे में कोई आइडिया नहीं था।

अपने पिता की बात को मानते हुए एकता ने काम को गंभीरता से लेना शुरू किया था

एकता कपूर टीवी के साम्राज्य की मल्लिका है। टीवी इंडस्ट्री में वे कितने ही कलाकारों की ज़िंदगियां संवार चुकी है। एकता कपूर एक कमाल की बिजनेसमैन होने के साथ ही एक बेहतरीन रणनीतिकार भी है। उन्होंने टीवी पर फैमिली ड्रामा से लैस अपने शोज़ से घर घर में जगह बनाई है तो वेब और इंटरनेट पर बैठे दर्शकों के लिए भी समाज में वर्जित मुद्दों पर खुलकर रियलिस्टक और बोल्ड कहानियां कह रही हैं। जाहिर है, एकता को अपनी टारगेट ऑडियेंस पता है लेकिन ये सब कुछ एकता के लिए इतना आसान भी नहीं था।

एकता ने कहा कि मैं जब बड़ी हो रही थी, तब बेहद शरारती थी, लॉन्ग ड्राइव पर जाना, पार्टी करना, यही मेरा काम था। दरअसल मुझे अपने पैशन के बारे में कोई आइडिया नहीं था। मैं एक प्रोडक्शन हाउस में काम तो कर रही थी लेकिन वो काम के तौर पर कम बल्कि अपने पापा की नज़रों से दूर भागने का ज़रिया ज़्यादा था। तो एक दिन पापा मेरे पास आए औऱ मुझसे बोले कि तुम्हें अब काम शुरू करना चाहिए। मैंने कहा कि मैं काम क्यों करूं।  तो उन्होंने कहा था कि तुम कॉलेज भी नहीं जाती या तो काम करना शुरू करो या फिर शादी करो। मैं नहीं चाहता कि तुम सारा दिन पैसे उड़ाती रहो। मैंने बॉलीवुड में अपना मकाम खुद बनाया है और मैं बिल्कुल नहीं चाहूंगा कि मेरे बच्चे बिना पैसे की वैल्यू को समझे उन्हें बेतरतीब तरीके से खर्च करते रहें।

एकता कपूर ने भारत में टीवी इंडस्ट्री का चेहरा बदल कर रख दिया है।

उस उम्र में  एकता के लिए ये बातें कुछ ज़्यादा ही फिलोसॉफिकल थी लेकिन उन्होंने अपने पिता की बात मान ली। सीरियल हम पांच के साथ ही उनका सफर शुरू हुआ और आज वे टीवी की बड़ी हस्ती मानी जाती है। हैप्पी बर्थ डे एकता

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 सिहरन पैदा करने वाला है ‘स्त्री’ का टीजर, राजकुमार राव ने शेयर किया VIDEO
2 VIDEO: सारा अली खान को अमृता सिंह समझ बैठे रोहित शेट्टी! देखें सिंबा में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक
3 Veere Di Wedding Box Office Collection Day 6: वीरे दी वेडिंग ने वरुण धवन और रानी मुखर्जी की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दी मात
Coronavirus LIVE:
X