ताज़ा खबर
 

पढ़े क्यों बचपन में आमिर खान को कृष्णा कहकर पुकारती थीं उनकी मां

अपने जन्मदिन के इस मौके पर आमिर ने अपने बचपन से जुड़ी ​कुछ खास बातें भी शेयर की।

आमिर ने बताया कि उन्हें उनकी मां हर साल सीख कबाब देती हैं जो उन्हें बहुत पसंद है। इस साल वह अपना जन्मदिन पूरे परिवार के साथ मनाने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने अपने घर पर मीडिया के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया। आमिर ने बताया कि वह पिछली रात 12 बजे तक जग हुए थे अपने जन्मदिन के लिए नहीं बल्कि वह उस समय कुछ पढ़ रहे थे उस समय उनकी आंखों में गहरी नींद थीं। आमिर ने कहा उनके लिए जन्मदिन आम दिनों जैसा ही होता है। उन्होंने कहा उनके परिवार को यह पता है। हालांकि जब आमिर से उनके गिफ्ट के बारें में पूछा गया तो आमिर ने बताया कि उन्हें उनकी मां हर साल सीख कबाब देती हैं जो उन्हें बहुत पसंद है। अपने जन्मदिन के इस मौके पर आमिर ने अपने बचपन से जुड़ी ​कुछ खास बातें भी शेयर की।

आमिर ने बताया कि उनकी मां उन्हें बचपन में कृष्णा बुलाती थीं। उन्होंने बताया कि इसके दो कारण थे। पहला यह कि आमिर को बचपन में मक्खन खाना बेहद पंसद था और दूसरा कारण यह था कि वह अपने स्कूल के दिनों में अक्सर लड़कियों से घिरे रहते थे। आमिर ने बताया कि पेटिट स्कूल में जाया करते थे। उन्होंने बताया उनकी क्लास में दो या तीन ही लड़के हुआ करते थे और वह इस वजह से भी लड़कियों से घिरे रहते थे।

एक दिन उनकी मां को उनकी शिकायत के लिए स्कूल बुलाया गया और तब से उनकी मां उन्हें कृष्णा ही बुलाने लगी थीं। इस साल वह अपना जन्मदिन पूरे परिवार के साथ मनाने वाले हैं। आमिर के इस बर्थ डे सेलिब्रेशन में फोगाट ​परिवार को भी आमंत्रित किया गया है। वहीं फोगाट बहनें भी उनके जन्मदिन में जाने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई दंगल में आमिर ने रेस्लर गीता और बबीता फोगट के पिता महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया था।

एक्टर ने कहा था कि उनका उद्देश्य फोगट बहनों के द्वारा किए गए संघर्ष और उनकी उपलब्धियों से दर्शकों को परिचित कराना था। फिलहाल आमिर अपनी अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की तैयारी कर रहे हैं उनकी यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म आमिर के साथ अमिताभ बच्च भी दिखाइ देंगे।

52 साल के होने पर आमिर खान ने कहा- "उम्र सिर्फ एक नंबर है"

वीडियो: बद्रीनाथ की दुल्हनिया: ऑडियंस रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App