ताज़ा खबर
 

बिपाशा बसु ने किया प्रेग्नेंट होने की खबरों का खंडन, कहा- अभी परिवार बढ़ाने को लेकर कोई प्लानिंग नहीं

बिपाशा 2015 में करन के साथ ही फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं। बिपाशा का कहना है कि वह हर मामले में स्पष्ट रुख रखती हैं।

Author नई दिल्ली | March 28, 2017 12:43 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि इस बारे में लगातार उठ रही यह बैचेनी परेशान करने वाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपनी गर्भावस्था की अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि इस बारे में लगातार उठ रही यह बैचेनी परेशान करने वाली है। बिपाशा पिछले साल अप्रैल में अभिनेता करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। ऐसी खबरें हैं कि यह जोड़ी अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रही है। 38 वर्षीय अभिनेत्री ने ट्विटर के जरिये इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि जब भी ऐसा होगा तो वह इसे अपना प्रशंसकों के साथ साझा करेंगी। उन्होंने लिखा, “अभी फिलहाल हम बच्चे की योजना नहीं बना रहे हैं। जब हम यह योजना बनाएंगे तो यह एक अच्छी खबर होगी, जिसे हम अपने शुभचिंतकों के साथ साझा करेंगे।”

बिपाशा 2015 में करन के साथ ही फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं। बिपाशा का कहना है कि वह हर मामले में स्पष्ट रुख रखती हैं। इसलिए लोग किसी तरह की अफवाह पर यकीन न करें। इससे पहले बिपाशा अपने शो के ऑर्गनाइजर्स को जवाब देते हुए ओपेन लेटर लिखे जाने को लेकर चर्चा में रही थीं। बिपाशा ने लिखा- क्योंकि मेरे हालिया लंदन फैशन शो के बारे में पहले ही काफी कुछ कहा जा चुका है, मुझे लगता है कि इस वक्त मुझे इस बारे में वह कहना चाहिए जो मैं सोचती हूं। मुझे लगता है कि अपने साथ और अपने सिद्धांतों के साथ ईमानदार होना चाहिए।

मैंने हमेशा अपनी जंग खुद लड़ी है, और क्योंकि मैंने उनके स्तर तक नहीं गिरने का फैसला किया, मैंने हमेशा सीधे तौर पर बात की है। हालांकि हमारे काम में कुछ अड़चनें आती ही हैं। मैंने इस तरह के आधारहीन और टुच्ची पब्लिसिटीज को कभी प्राथमिकता नहीं दी। शुरू में मैं हैरान थी कि डिफॉल्टर्स विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं और खुद को बचाने के लिए वाहियात कहानियां गढ़ रहे हैं, और मुझे गलत ठहरा रहे हैं। लेकिन अब मैं हैरान हूं कि मीडिया का एक हिस्सा भी उनका समर्थन कर रहा है और लोग सोशल मीडिया के हथियार को व्यापक हमला करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App