ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत ने कहा- मेहुल चौकसी ने किया मेरी फोटो का गलत इस्‍तेमाल, बिपाशा बसु ने भी लगाए गंभीर आरोप

कंगना रनौत और बिपाशा बसु ने मेहुल चौकसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ज्वैलरी ब्रांड गीतांजली को प्रमोट करने के बाद उन्हें आज तक पेमेंट नहीं दी गई।

Author Updated: February 23, 2018 12:46 PM
एक्ट्रेस कंगना रनौत और बिपाशा बसु

पूरे देश में पीएनबी बैंक फ्रॉड का मामला चर्चा में है। मेहुल चौकसी और नीरव मोदी का घोटाला सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी बताया कि मेहुल चौकसी ने उन्हें भी लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत और बिपाशा बसु ने मेहुल चौकसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ज्वैलरी ब्रांड गीतांजली को प्रमोट करने के लिए उन्हें आज तक पेमेंट नहीं दी गई। कंगना ने ‘नक्षत्र’ का ऐड किया था। यह गीतांजली का ही ब्रांड है। कंगना बताती हैं कि आज तक उन्हें इस ऐड में काम करने का पूरा पैसा नहीं मिला।

इकॉनोमिक टाइम्स के मुताबिक, कंगना ने बताया कि नक्षत्र के लिए ऐड करने के बाद अभी भी उनका पेमेंट फंसा हुआ है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी गीतांजली के ही ज्वैलरी ब्रांड ‘गिली’ के लिए ऐड किया था। बिपाशा का आरोप है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाने के बाद भी इस ब्रांड ने उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल किया। बिपाशा बताती हैं कि इस बाबत उन्होंने कंपनी को लेटर भी भेजा था। कई सालों से लेकर आज तक ‘गिली’ में उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल होता रहा है। जबकि लीगली ऐसा नहीं किया जा सकता।

रियल लाइफ में भी पति-पत्नी बनी टीवी सीरियल की यह जोड़ी, देखिए शादी की तस्वीरें

बता दें, इस फ्रॉड के सामने आने से पहले ही मेहुल चौकसी जनवरी के पहले हफ्ते में देश छोड़ कर भाग गया था। इसके बाद उसकी कंपनी में भी ताला लग गया। वहीं, इस कंपनी में काम करने वाले 5000 से ज्यादा वर्कर्स अब कंपनी से अपना रिलीविंग लेटर मांग रहे हैं। लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं दिया जा रहा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दिलजीत दोसांझ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सिखों की भावनाएं आहत करने का आरोप
2 ‘किसिंग’ वाले वीडियो पर उड़ा साथी कलाकार का मजाक तो भड़कीं माहिरा खान
3 Welcome to New York Box Office Collection: सोनाक्षी-दिलजीत के साथ नजर आए भाईजान, जानिए वीकेंड तक कितना होगा फिल्म का कलेक्शन