ताज़ा खबर
 

डॉक्टर बनाना चाहते थे बिपाशा बसु के पैरेंट्स, एक साल तक नहीं की थी पापा ने बात

करण और बिपाशा कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'एंटरटेनमेंट की रात 2' का हिस्सा बनें थे। शो में बिपाशा बसु ने मैरिज लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ से भी जुड़ी बातें शेयर की।

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर।(स्क्रीनशॉट- वूट डॉट कॉम)

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ सुखी पारिवारिक जीवन बिता रही हैं। हाल ही में करण और बिपाशा कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘एंटरटेनमेंट की रात 2’ का हिस्सा बनें थे। शो में बिपाशा बसु ने मैरिज लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ से भी जुड़ी बातें शेयर की। बिपाशा ने इस राज से परदा हटाया कि उन्हें पैरेंट्स अभिनेत्री या फिर मॉडल नहीं बल्कि एक डॉक्टर बनाना चाहते थे। पिता की बात न मानते हुए उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, जिसके बाद बिपाशा बसु के पिता नाराज हो गए थे और उन्होंने एक साल तक अभिनेत्री बिपाशा से बात नहीं की थी।

बिपाशा से शो की होस्ट सौम्या टंडन सवाल पूछती हैं कि आपने जब अपने माता-पिता को बताया कि आपको फिल्म इंडस्ट्री में जाना है तो उनका क्या रिएक्शन था? सवाल का जवाब देते हुए बिपाशा बसु कहती हैं, ”मेरे पापा बहुत गुस्सा हुए थे,क्योंकि मैं अपनी क्लॉस की टॉपर थी, वह चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं। हालांकि बाद में मैंने एक प्रतियोगिता जीती। जिसके बाद मेरे पापा ने लगभग एक साल तक बात नहीं की थी।” जब बिपाशा से सवाल किया गया कि अब आपके माता-पिता क्या रिएक्शन है? बिपाशा ने कहा, ”मुझे अब पैरेंट्स की ओर से सम्मान मिलता है क्योंकि मैंने जो भी इंडस्ट्री में हासिल किया है वह अपनी मेहनत और उसूलों के साथ पाया है। मेरे माता-पिता ने मुझे अपने लिए स्टैंड लेना भी सिखाया था और लोगों को न कहना भी सिखाया था।”

sonam kapoor, anand ahuja, sonam kapoor marriage, sonam kapoor wedding, anil kapoor, sonam kapoor wedding details, sonam kapoor wedding date, sonam kapoor anand ahuja marriage, sonam kapoor ahuja getting married, sonam kapoor anand ahuja wedding, sonam kapoor boyfriend

बिपाशा से सवाल किया गया कि आपके माता-पिता को करण ने कैसे पटाया? बिपाशा ने कहा, पापा को पटाना आसान नहीं था, ”पापा ने तो इसको (करण) को पूरे एक साल तक परखा उसके बाद पर्सनली इसको पसंद करना शुरू किया। पूरे एक साल का समय लगा पापा को करण को समझने के लिए, जबकि मम्मी को इसने (करण) ने केवल एक रात में पटा लिया था। मेरी बर्थडे पार्टी के दौरान यह पूरी पार्टी में मम्मी की पर्स लेकर बैठा रहा था। इसी पार्टी में हम अपनी सगाई की घोषणा करने वाले थे।” करण ने कहा, ”जब मम्मी आईं तो मैंने उनको पांच मिनट लंबा हग किया था, इस दौरान मुझे पता चल गया था कि पॉजिटिव रिस्पांस है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App