ताज़ा खबर
 

पति संग कॉन्डम के ऐड शूट के लिए सोशल मीडिया के निशाने पर बिपाशा बसु

फोटो एंड वीडियो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर भी बिपाशा के लिए लोगों ने कई हेटफुल कॉमेंट्स लिखे हैं। इसके चलते उस ऐड वीडियो पर बिपाशा ने कमेंट्स सेक्शन को डिएक्टिवेट कर दिया है।

Author नई दिल्ली | October 24, 2017 12:50 pm
करण जहां ज्यादातर सीन्स में शर्टलेस हैं वहीं बिपाशा भी काफी एक्सपोज होती दिख रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपने पति के साथ कॉन्डम का विज्ञापन करने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक यूजर ने उनके लिए लिखा- बिपाशा बसु, मुझे अंदाजा नहीं था कि आप ऐसा करेंगी। इंतजार करिए और अच्छा सिनेमा करिए। आपकी एक अच्छी ब्रांड वैल्यू है। एक अन्य यूजर ने बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर के लिए लिखा- इन दोनों को ही कोई काम नहीं मिल रहा है इसलिए इस तरह के विज्ञापन कर रहे हैं। फोटो एंड वीडियो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर भी बिपाशा के लिए लोगों ने कई हेटफुल कॉमेंट्स लिखे हैं। इसके चलते उस ऐड वीडियो पर बिपाशा ने कमेंट्स सेक्शन को डिएक्टिवेट कर दिया है।

अंग्रेजी अखबार मिड डे से बातचीत में बिपाशा ने कहा- विचार यह था कि इस विषय पर थोड़ी जागरुकता फैलाई जाए। यह आज के वक्त की जरूरत है। मैं कॉन्डम्स को प्रमोट करके कुछ भी लगत नहीं कर रही हूं। गौरतलब है कि बिपाशा राज और अलोन जैसी इरोटिक थ्रिलर फिल्मों में काम कर चुकी हैं और इस बार एक कॉन्डम ऐड में उन्होंने काफी कम एक्सपोजर के साथ शूट किया है। यह विज्ञापन खुद बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें करण और बिपाशा खूबसूरत लोकेशन्स पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

करण जहां ज्यादातर सीन्स में शर्टलेस हैं वहीं बिपाशा भी काफी एक्सपोज होती दिख रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- एक ऐसे देश में जो जनसंख्या के मामले में दुनिया में दूसरे स्थान पर आता है… हम अब भी सेक्स और कॉन्डम को लेकर असंगतियां रखे हुए हैं… बस वास्तविकता को नहीं मानते हैं।

❤️

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App