अपने जीवन का पहला लाइव कॉन्सर्ट करेंगे करण सिंह ग्रोवर, पढ़िए और कौन शेयर करेगा स्टेज - Bipasha Basu Husband Karan Singh Grover First Stage Performance in Phoenix Market Mumbai - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अपने जीवन का पहला लाइव कॉन्सर्ट करेंगे करण सिंह ग्रोवर, पढ़िए और कौन शेयर करेगा स्टेज

एक खास बात यह भी है कि इस कॉन्सर्ट में करण अपने ही लिखे दो गाने भी फैंस को गाकर सुनाएंगे। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ये गाने रिकॉर्ड करावाए हैं।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 1:54 PM
कुछ दिनों पहले मुंबई में आयोजित जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट देखने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी गए हुए थे। कॉन्सर्ट में पहुंचने के पांच मिनट बाद ही ये दोनों वहां से चले गए।

जाने-माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर जल्द ही एक लाइव कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने वाले हैं। दिलचस्प बात यह कि करण का यह पहला लाइव कॉन्सर्ट होगा। खबर है कि यह कॉन्सर्ट मुंबई में फीनिक्स मार्केट सिटी की ओर से आयोजित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि लोकप्रिय सिंगर मीका सिंह भी करण के साथ स्टेज शेयर करेंगे। एक खास बात यह भी है कि इस कॉन्सर्ट में करण अपने ही लिखे दो गाने भी अपने फैंस को गाकर सुनाएंगे। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने ये गाने रिकॉर्ड करावाए हैं। जिन दो गानों के करण गाने वाले हैं, उनके बोल हैं- ‘टेल मी समथिंग’ और ‘2 शॉट्स’।

​गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मुंबई में आयोजित जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट देखने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी गए हुए थे। कॉन्सर्ट में पहुंचने के पांच मिनट बाद ही ये दोनों वहां से चले गए। बिपाशा ने कहा था कि उन्हें पता नहीं था कि यहां इतनी भीड़ होगी। यहां बहुत भीड़ है और हम बॉडीगार्ड को भी साथ नहीं लाए हैं इसलिए हम यहां से जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले करण और बिपाशा काम से ब्रेक लेकर अपनी शादी की सालगिरह मनाने किसी सी-साइड पर पहुंचे थे। सोशल नेटवर्किंस साइट्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा था, “प्यार में एक बार फिर से जुड़ते हुए, एक-दूसरे के साथ मस्ती का वक्त।” इसके अलावा करण ने भी उसी लोकेशन से तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, “बिपाशा हर चीज को आसान बना देती है।” करण और बिपाशा उन बॉलीवुड कपल्स में से हैं जो अपनी जिंदगी के ज्यादातर हिस्सों को फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद करते हैं।

बता दें कि पिछले साल हुई अपनी शादी के बाद बिपाशा बसु किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करके वो टच में जरूर रहती हैं। हालंकि, उनके फैंस उन्हें काफी समय से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। वो चाहते हैं कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्मों में वापसी करें लेकिन उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App