ताज़ा खबर
 

बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर इस खास वजह से बना रहे हैं ढेर सारी पेंटिग्स, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर एक कला प्रदर्शनी की मदद से पैसे कमाने की कोशिश करेंगे। एक बयान में उन्होंने कहा- मुझे एब्सट्रैक्ट आर्ट पसंद है क्योंकि मुझे यह मेरी भावनाओं को कैनवास पर उतारने का तरीका है।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 6:38 PM
बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर।

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर एक कला प्रदर्शनी की मदद से पैसे कमाने की कोशिश करेंगे। एक बयान में उन्होंने कहा- मुझे एब्सट्रैक्ट आर्ट पसंद है क्योंकि मुझे यह मेरी भावनाओं को कैनवास पर उतारने का तरीका है। मुझे यह अच्छा लगता है। अगर मेरी आर्ट कुछ जरूरतमंद लोगों को पैसे देने में मदद कर पाए, तो मुझे ऐसे अच्छे काम से जुड़ने में बहुत खुशी होगी। अंग्रेजी मनोरंजन साइट के सूत्रों के मुताबिक, उनके एक नजदीकी ने बताया- करण ने एक विशेष आर्ट एक्सिहिबिशन लगाने का फैसला किया है जिसकी एक्सक्लूसिव पेंटिग्स से आना वाला पैसा इस विशेष उद्देश्य के लिए दान किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक करण बहुत वक्त से एब्सट्रैक्ट आर्ट में हैं और आम तौर पर पेन और स्केच की मदद से स्केच बनाते हैं।

पिछले साल फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर चुके करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस आर्ट गैलरी की एक झलक भी दी है। उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह पेंटिग्स बनाते नजर आ रहे हैं। करण ने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा- कुछ रास्ते में है। जानकारी के मुताबिक करण के पास उनकी बनाई एब्सट्रैक्ट आर्ट की ढेर सारी पेंटिग्स हैं और अब वह एक अच्छे काम के लिए इन्हें बेचना चाहते हैं। वर्ग फ्रंट की बात करें तो हेट स्टोरी 3 में नजर आ चुके करण अब जल्द ही फिल्म 3 देव में नजर आएंगे।

बिपाशा ने 2016 में लंबे वक्त उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली है। अब उनके फैन्स को उनकी ओर से अच्छी खबर मिलने का इंतिजार है, हालांकि अब तक इस तरह के सवालों से बिपाशा इनकार करती रही हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी से पहले फिल्म ‘अलोन’ में साथ नजर आए थे। बिपाशा ने बताया कि वह आगे भी इस तरह के प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, हमें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनका शूटिंग की डेट्स और पैसों को लेकर भी अच्छा ऑफर होना जरूरी है।

View this post on Instagram

Something in the way

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App