ताज़ा खबर
 

बिपाशा बसु अस्‍पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही तकलीफ

एक्ट्रेस को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया। बिपाशा बसु का कई दिनों से अस्पताल आना जाना लगा हुआ था।

एक्ट्रेस बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सांस की तकलीफ के चलते मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, एक्ट्रेस को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराया गया। बिपाशा बसु का कई दिनों से अस्पताल आना जाना लगा हुआ था। खबर है कि कुछ दिनों से उन्हें सांस लेने में तकनीफ हो रही थी। फिलहाल बिपाशा की तबियत को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आई है। बिपाशा को अभी अंडर ट्रीटमेंट रखा गया है।

बता दें, कुछ वक्त पहले पति करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने अपनी वेडिंग एनिवर्सी के मौके पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तस्वीरों में ये कपल खूब एंज्वॉय करता नजर आया था। कपल अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों पर गया था। करण और बिपाशा ने में शादी की थी। बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं। इससे पहले करण ने पहले भी दो शादियां की थीं। वर्कफ्रेंट की बात करें तो करण सिंह ग्रोवर जल्द ही पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। करण जल्द ही फिल्म 3देव में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

❤️ #monkeylove #monkeyversary

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App