ताज़ा खबर
 

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर संग सेलेब्रेट किया अपना बर्थडे, देखिए तस्वीरें

बिपाशा लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने महज 17 साल की उम्र से ही मॉडलिंग को अपने करियर के तौर पर चुनकर काम करना शुरू कर दिया था।

Author नई दिल्ली | Published on: January 7, 2017 4:16 PM
बिपाशा और करण एक दूसरे को स्पेशल फील कराने को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु 06 जनवरी को 38 साल की हो गईं। उन्होंने अपना बर्थडे अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ सेलेब्रेट किया। अपने बर्थडे पर उन्होंने पति करण सिंह ग्रोवर संग कैसे दिन को स्पेशल बनाया इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बीच पर चिल करती, करण के साथ मस्ती करती और नया आउटफिट ट्राई करती नजर आ रही हैं।

बिपाशा लंबे वक्त से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने महज 17 साल की उम्र से ही मॉडलिंग को अपने करियर के तौर पर चुनकर काम करना शुरू कर दिया था। नई दिल्ली में पैदा हुई बंगाली मूल की बाला बिपाशा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उनका परिवार कोलकाता शिफ्ट हो गया था। बिपाशा अपने स्कूल डेज़ में काफी ब्राइट स्टूडेंट थीं, हालांकि एक बार जब उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा तो काम के चलते वह अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर सकीं।

बिपाशा ने 2016 में लंबे वक्त उनके ब्वॉयफ्रेंड रहे करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली है। अब उनके फैन्स को उनकी ओर से अच्छी खबर मिलने का इंतिजार है, हालांकि अब तक इस तरह के सवालों से बिपाशा इनकार करती रही हैं। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी से पहले फिल्म ‘अलोन’ में साथ नजर आए थे। बिपाशा ने बताया कि वह आगे भी इस तरह के प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, हमें कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन उनका शूटिंग की डेट्स और पैसों को लेकर भी अच्छा ऑफर होना जरूरी है। करण सिंह ग्रोवर ने डायरेक्टर करण जौहर के साथ मिलकर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का एक पार्ट होस्ट किया था। जब बिपाशा से पूछा गया कि क्या शो को होस्ट करने को लेकर उन्होंने करण को कोई टिप्स दीं तो उन्होंने कहा, ‘नहीं…मैंने करण को कोई सलाह नहीं दी।

View this post on Instagram

Beach ❤️

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बैटमैन की एक्ट्रेस फ्रैंकिंन यॉर्क का निधन, लॉस एंजेलिस में ली आखिरी सांस
2 मोरक्को में होगी सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग
3 ओम पुरी के निधन से दुखी अमिताभ बच्चन बोले, हमेशा याद रहेगी उनकी मुस्कान